अकाली उम्मीदवार डा. अटवाल ने किया जालंधर के कई इलाकों का तूफानी दौरा, हर जगह मिला भारी समर्थन

पीएम श्री मोदी के कार्यकाल में देश ने विकास की बुलंदियों को छुआ : डॉ.अटवाल
जालंधर(विनोद मरवाहा)
जालंधर लोक सभा सीट से अकाली दल की टिकट पर चुनाव लड़ रहे लोक सभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर डॉक्टर चरणजीत सिंह अटवाल को अपने जालंधर दौरे के दौरान लोगों का भारी समर्थन और प्यार मिल रहा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री मनोरंजन कालिया, अजय चोपड़ा और जालंधर के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व शिरोमणि अकाली दल के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह भाटिया के साथ डॉक्टर अटवाल ने कल और देर रात आज दिन भर जालंधर के सेंट्रल और हलके के कई इलाकों का दौरा किया और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं जिनमें अनिल सच्चर समेत उनके आवास पर लोगों से सीधा सम्पर्क किया और प्रधानमंत्री श्री नरेंदर मोदी की सरकार की पांच वर्ष की उपलब्धियों का विस्तारपूर्वक उल्लेख किया।
डॉक्टर अटवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबो के लिए पेंशन योजना, व्यापार शुरू करने के लिए मुद्रा योजना और किसानो के लिए किसान समृद्धि योजना शुरू की जिसका इन सभी वर्गों का भारी लाभ हुआ है। डा. चरणजीत सिंह अटवाल ने श्री सच्चर के निवास पर एक मीटिंग को भी सम्बोधित किया। डा. अटवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री है जिनके शासनकाल में देश ने विकास की बुलंदियों को छुआ है। उन्होंने कहा है कि श्री मोदी ही देश को एक मजबूत सरकार प्रदान कर सकते हैं। श्री मनोरंजन कालिया ने उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके इलाके का एक एक वोट उनके पक्ष में जाएगा। इससे पहले डा. अटवाल का सेंट्रल इलाके में पहुंचने पर श्री मनोरंजन कालिया और अन्य अकाली भाजपा नेताओं ने उनके गले में हार डालकर स्वागत किया। श्री अटवाल ने बशीरपुरा इलाके का दौरा भी किया। इस दौरे के दौरान उन्हें लोगों का भरी समर्थन देखने को मिला।
संगत सिंह नगर में डॉक्टर अटवाल ने श्री सुनील गुंबर और अन्य नेताओ के साथ मुलाक़ात की और मीटिंग के दौरान श्री गुंबर ने कहा कि पूरा संगत सिंह नगर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा और उन्हीं भारी जीत दिलाएगा। संत नगर में भी डॉक्टर अटवाल ने श्री मनोरंजन कालिया के साथ अनेक बैठकों को संबोधित किया।
बस्ती गुज़ा में भी डॉक्टर अटवाल को भारी जन समर्थन मिला। यहां जालंधर भाजपा के प्रधान रमन पब्बी, वरिष्ठ भाजपा नेता महिंदर भगत और पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया उनके साथ थे। डॉक्टर अटवाल जी की मीटिंगों में महिलाओं ने भी भारी संख्या में भाग लिया।
लोगों का अपनी मीटिंगों में भारी उत्साह देख कर डॉक्टर अटवाल ने कहा कि जिस तरह से आप मुझे अपना प्यार और समर्थन दे रहे हैं, उसने मेरी जीत की उम्मीदों को पक्का करना शुरू कर दिया है।