अब इस शहर में भी बीजेपी नेता की हत्या, रेत में दफनाया, ऊपर लिखा द एण्ड

(हलचल नेटवर्क)
राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं-नेताओं की हत्याओं, हमला का सिलसिला मध्य प्रदेश में लगातार जारी है. ताजी घटना जबलपुर के भेड़ाघाट क्षेत्र में सामने आयी, जहां पर भाजपा के स्थानीय युवा नेता की हत्या कर शव रेत के नीचे दफना दिया और ऊपर लिख दिया द एण्ड. इस घटना से भाजपा में आक्रोश फैल गया है. आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.
बताया जाता है कि भेड़ाघाट निवासी ऋषभ जैन उर्फ सुलभ, जो भेड़ाघाट में ही मूर्ति की दुकान चलाता है और स्थानीय भाजपा का सक्रिय नेता भी है, वह गुरूवार की देर शाम शाम से लापता था, सुबह तक उसका इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. इसके बाद शुक्रवार 14 जून को उसका शव भेड़ाघाट के पंचवटी में रेत में दबा हुआ मिला. ऋषभ जैन उर्फ सुलभ का शव में रेत में दबा हुआ था और रेत के ऊपर द एन्ड लिखा हुआ था. पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है.
ऋषभ जैन भेड़ाघाट में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का नगर महामंत्री था. वो लंबे समय से अवैध शराब और रेत उत्खनन के खिलाफ अभियान चला रहा था. आशंका जताई जा रही है कि इन अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतारा गया.