आज का दिन शुभ,परम श्रद्धेय माँ दर्शी जी का शहर में मांगलिक आगमन आज

जालंधर( सौरव चोपड़ा)
श्रीराम शरणम पानीपत से परम श्रद्धेय माँ दर्शी जी तीन दिवसीय साधना शिविर के शुभारम्भ के लिए आज आयोजन स्थल श्री रामशरणम, 185, सिविल लाइन्स, शास्त्री मार्किट में प्रात:10 बजे शुभ आगमन होगा।
संत शिरोमणि स्वामी सत्यानंद जी महाराज एवं परम तपस्विनी माँ शकुंतला देवी जी के पुण्य एवं मांगलिक आशीर्वाद से अमृतवाणी संकीर्तन एवं शुभ- प्रवचन का आयोजन 23 व 24 नवंबर 2019 को सांय 3.15 से 4.30 बजे तक होगा।
इस आयोजन में सभी धर्म प्रेमियों की सहभागिता निश्चित करने के उद्देश्य से महानगर के लगभग सभी प्रमुख स्थानों से बसें भी चलाई जाएंगी ताकि परम श्रद्धेय माँ दर्शी जी द्वारा प्रवचनों के माध्यम से बहाई जाने वाली प्रभु श्रीराम नाम रुपी गंगा में डुबकियां लगाने के साथ साथ प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त कर सकें।
इस साधना शिविर में भाग लेने वाले सभी साधकों को तीनों दिन माँ जी के पावन चरणों में रहने का सौभाग्य प्राप्त होगा। साधना शिविर में भाग लेने पहुंच रहे हजारों साधकों की संभावित उपस्थिति को देखते हुए 23 नवंबर को शास्त्री मार्किट से कमल पैलेस की और जाने वाली सड़क पर सत्संग के दौरान यातायात के लिए ट्रैफिक बंद रहेगा। इसी तरह 24 नवंबर को शास्त्री मार्किट से कमल पैलेस की और आने -जाने का रास्ता भी पूरी तरह बंद रहेगा। ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने के लिए पंजाब पुलिस द्वारा विशेष प्रबंध किये गए हैं। शहर के अलग-अलग हिस्सों से साधकों को लाने वाली सभी बसों को नगर निगम परिसर की पार्किंग में पार्क किया जाएगा। पार्क स्थल से साधकों को लाने के लिए ई- रिक्शा का प्रबंध किया गया है। राविवार को सत्संग के उपरांत नाम दिक्षा दी जाएगी ताकि वे दीक्षा प्राप्त करने के बाद सेवा व साधना में आगे बढ़ें।