आम आदमी पार्टी नेता 15 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी में नामजद

अमृतसर(हलचल न्यूज़)
मत्तेवाल थाने की पुलिस ने 15 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवाओं के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राजीव भगत को नामजद कर लिया है। जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए दवा कारोबारी अमरप्रीत सिंह उर्फ सन्नी सिंह और मन्नू चौहान ने अपने आका राजीव भगत के बारे में कई अहम राज उगले हैं।

एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि दोनों गुर्गो ने स्वीकार किया है कि वह आप नेता राजीव भगत के इशारे पर हिमाचल प्रदेश के पावंटा साहिब और अंब में स्थित प्रतिबंधित दवाओं की फैक्ट्री से ट्रामाडोल खरीदकर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और यूपी में सप्लाई दे रहे थे। जांच में सामने आया है कि सन्नी सिंह और मन्नू चौहान ने अमृतसर की कटरा शेर सिंह में भी दवाओं का कारोबार में भी अपना जाल बिछा रखा है।
आप नेता राजीव भगत द्वारा बिछाए प्रतिबंधित दवाओं के कारोबार के राज जानने के लिए मत्तेवाल थाने की पुलिस ने फताहपुर जेल भेजे गए दवा मार्केट के बड़े कारोबारी सन्नी सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने सन्नी सिंह के घर और अन्य जगहों पर छापामारी की। पुलिस को पता चला था कि सन्नी ने शहर में नशीली दवाओं के तीन गोदाम बना रखे हैं लेकिन पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही सन्नी के परिवार के सदस्य और करीबी भूमिगत हो गए।
पावंटा साहिब में पकड़ी गई 15 करोड़ की दवाओं के मामले में हिमाचल पुलिस और अमृतसर देहाती पुलिस सेहत विभाग के एक बड़े अफसर की भूमिका भी स्कैन कर रही है। पता चला है कि इस अफसर की दवा मार्केट के कई कारोबारियों के साथ प्रतिबंधित दवाओं में हिस्सेदारी है। हालांकि जांच के कारण सेहत विभाग का अधिकारी चिंता में है। इस संदिग्ध आरोपित ने कारोबारियों से दूरियां बना ली है।
राजीव भगत पेशे से वकील हैं और उपभोक्ता अदालत के मामलों की ज्यादातर पैरवी करता है। वर्तमान में वह आम आदमी पार्टी (आप) में रहते हुए पश्चिम हलके में सक्रिय है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.