इमरान खान, आसाराम और राम रहीम को बनाया भाजपा का ‘सदस्य’

अहमदाबाद(हलचल नेटवर्क}
भाजपा का सदस्‍यता अभियान चल रहा है. पार्टी पहले ही दस करोड सदस्‍यों के साथ दुनिया की सबसे बडी पार्टी होने का दम भरती है. इस बीच, शनिवार को पार्टी के लिए तब असहज स्थिति खड़ी हो गई, जब किसी ने पाक के पीएम इमरान खान व दूष्‍कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम व राम रहीम को भी भाजपा का सदस्‍य बना दिया.
भाजपा अहमदाबाद के महामंत्री महेश पटेल ने साइबर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कर बताया कि गुलाम फरीद शेख नामक एक युवक ने भाजपा सदस्‍यता ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिए पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, दूष्‍कर्म के मामले में सजायाप्‍ता डेरा सच्‍चा सौदा के बाबा राम रहीम, स्‍वयंभू धर्मगुरु व दूष्‍कर्म के मामले में सजा काट रहे आसाराम की सदस्‍यता के ई-कार्ड जारी करावा लिए औरशाहपुर शांति एकता समिति व शाहपुर शांति समिति के व्हाट्स ऐप में वायरल कर दिया. साइबर क्राइम के पुलिस निरीक्षक वीबी बराड ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.
गौरतलब है कि भाजपा ने सदस्‍यता अभियान के लिए एक विशेष नंबर सार्वजनिक किया है, जिस पर कॉल करने के बाद व्‍यक्ति को एक विशेष कोड के साथ लिंक भेजी जाती है जिस पर नाम, पता मोबाइल नंबर आदि दर्ज करने होते हैं. इसके बाद वन टाइम पासवर्ड उस व्‍यक्ति के मोबाइल पर आता है जिसे फीड करने पर व्‍यक्ति अपना फोटो पोस्‍ट करता है और उसे भाजपा का सदस्‍यता ई-कार्ड जारी किया जाता है.

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.