इस नेता ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- हिल जाएगी पीएम की कुर्सी, लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगा बहुमत

जालंधर/हलचल नेटवर्क
कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद इनके खिलाफ तो उनके सपोर्ट में कई नेता आ गए है। इसी कड़ी में बिहार के पर्यावरण मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने देश की राजनीति को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।
तेज प्रताप ने की भविष्यवाणी
राहुल गांधी के सपोर्ट में आए लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप ने भविष्यवाणी की है कि 2024 में दिल्ली में जिस कुर्सी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, वह कुर्सी हिल जाएगी। तेज प्रताव ने कहा, ‘बीजेपी जानती है कि 2024 में केंद्र से उसका सफाया हो जाएगा। मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुर्सी हिल जाएगी।
देश में तानाशाही
तेज प्रताप ने कहा- बीजेपी ने देश में तानाशाही का विकल्प चुना है। जिस तरह से राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित किया गया है, वह बिल्कुल गलत है। बीजेपी सभी विपक्षी नेताओं के पीछे पड़ी है, लेकिन जनता सही समय पर उन्हें करारा जवाब देगी। लोग देख रहे हैं कि बीजेपी किस तरह से हमारे परिवार के सदस्यों को निशाना बना रही है और उनका पीछा कर रही है। वह विपक्षी एकता से डरते हैं और इसलिए वह विपक्षी खेमे के नेताओं को निशाना बना रहे हैं।