उग्गी चिट्टी गाँव में लगे डॉ.अटवाल की जीत के जयकारे, फ़्रैंड कालोनी में आयोजित बैठक ने दी जीत की दस्तक

जालंधर(विशाल कोहली)
शिरोमणि अकाली दल -और भारतीय जनता पार्टी दे सांझे, बेदाग़ और संघर्षशील योद्धा डा. चरनजीत सिंह अटवाल जो जालंधर लोक सभा हलके से बड़े स्तर पर वोटरों का मान और सत्कार हासिल करने में कामयाब हो रहे हैं, के समर्थन के लिए आज उग्गी चिट्टी गाँव में हुई मीटिंग में विशाल उपस्थिति ने बड़े डा. अटवाल और हलका करतारपुर के इंचार्ज सेठ सतपाल मल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
इस अवसर पर डॉ.अटवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता ने भाजपा की विचारधारा को राष्ट्रीय पटल पर और आगे करने का काम किया और देश की पूरी राजनीति के केंद्र में ला दिया है।उनोहने कहा कि जनता के बीच जनाधार और छवि अच्छी वाले श्री मोदी ने आज कांग्रेस को हाशिये पर धकेल दिया है।
इस मौके पूर्व सरपंच तीर्थ राम मंगा, गुरमेल सिंह, सुरिन्दर सिंह शिन्दा, दलजीत सिंह गाखल, संतोख सिंह, वजीर सिंह, मान सिंह, नेक चंद पर ओर नेताओं का नेतृत्व में गाँव उग्गी चिट्टी में एकत्रित हुए और गाँवों के भी निवासियों ने डा. अटवाल को ऊना की कामयाबी का पूरा भरोसा दिया और बड़ी संख्या में वोटों डालने का वचन दिया।
शिरोमणि अकाली दल -भाजपा की सांझी मीटिंग:
इसी तरह की एक कामयाब मीटिंग बीती देर रात स्थानीय फ़्रैंड कालोनी में शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठबंधन की तरफ से गई। जहाँ डा. चरनजीत सिंह अटवाल का स्वागत करन वालों में सर्वश्री रमन पब्बी, रजिन्दर ऋषि, शिव कुमार सोनी, अनिल वर्मा, अश्वनी मल्होत्रा, सुनील सूरी, बलजीत सिंह नीला महल, सुरजीत सिंह नीला महल, जगमोहन मागो, राजू मागो, विशनू ग्रोवर, जतिन्दर जिंद, मनीष विज, लक्की, सुनील सूरी, रवीन्द्र सिंह सवीटी, संतोष सैनी, गुरदेव सिंह गोलडी भाटिया और बहुत से नेता शामिल थे। सभी वक्ताओं ने अपनी अपने विचार प्रकट करते हुए डा. अटवाल की मज़बूत चुनावी मुहीम पर तसल्ली का दिखावा करते हुए उनको मुकम्मल जीत का भरोसा दिया।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.