उत्साह के साथ अकाली भाजपा के सांझे उम्मीदवार स. अटवाल को मिल रहा जन समर्थन

मेरे लिए सेवा धर्म है और विपक्षियों के लिए मेवा : स.अटवाल
जालंधर(विनोद मरवाहा)
जालंधर से लोक सभा हल्के से अकाली भाजपा के सांझे उम्मीदवार डॉ. चरणजीत सिंह अटवाल को भारी जनसमुदाय के साथ जनसमर्थन मिल रहा है। इससे ऐसा दिख रहा है एक योग्य प्रत्याशी के रूप में मतदाता देखकर उनके तरफ प्रभावित हो रहे है।
आज डॉ.अटवाल ने आज करतारपुर के दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया और इस बीच उन्होंने दयालपुर, मल्लियां, काका खेरा आदि के गाँवों में पार्टी वर्करों गांव वासियों के साथ बैठकें की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व वाली एन डी ए सरकार की पांच वर्ष की उपलब्धियों बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ही देश को एक मजबूत सरकार दे सकते है और देश का अविरल विकास कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सेवा ही मेरे लिए धर्म है, जबकि विपक्षियों के लिए सिर्फ मेवा ही धर्म है। हम काम पर ध्यान देते हैं तो वह जुबान पर ध्यान देते हैं ।
इस दौरान गांववासियों ने भी डॉ. अटवाल को चुनावों में तन, मन और धन से समर्थन देने का भरोसा दिलाया और कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उनके बीच अकाली-भाजपा सरकार ने सांझे रूप से चुनाव लड़ने के लिए एक ऐसे व्यक्तित्व को भेजा है जो पहले लोकसभा के डिप्टी स्पीकर के पद को सुशोभित रहे हैं और विश्व में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए दशा का मान सम्मान बढ़ा चुके हैं।
डॉ. अटवाल ने आलमपुर, बुल्ले, राजीव , राहीपुर, डुगरी और पट्ठे गाँवों में भी बैठकें कीं। उन्होंने इस दौरान सभी से अपील की कि वह 19 मई को अकाली दल बादल के चुनाव चिन्ह तकड़ी पर बटन दबा कर उन्हें विजयी बनाये और अपनी सेवा का अवसर दें। करतारपुर के गाँवों के दौरे के दौरान उनके साथ वरिष्ठ अकाली नेता सेठ सत पाल मल्ल के आलावा करतारपुर अकाली भाजपा के अनेक कार्यकर्ता और नेता काफीसंख्या में मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.