एंटी करप्शन एंटी क्राइम स्टाफ़ (रजि.) पंजाब की विशेष बैठक आयोजित

भ्रष्टाचार मुक्त समाज बनाने की तरफ प्रयास करने होंगें: जे.पी.सरहदी
भ्रष्टाचारी अपने स्वार्थ में अंधे होकर राष्ट्र का नाम बदनाम कर रहे हैं: मिक्की चौधरी
जालंधर(हितेश चड्ढ़ा)
राष्ट्रीय स्तर भ्रष्टाचार के विरुद्ध काम करने वाले प्रमुख संस्थान एंटी करप्शन एंटी क्राइम स्टाफ़ (रजि.) पंजाब की ओर से स्थानीय नूरपुर कॉलोनी में विशेष मीटिंग पंजाब प्रधान मिक्की चौधरी की अध्यक्षता में की गई। मीटिंग का शुभारम्भ राष्ट्रगण के साथ किया गया। मीटिंग में विशेष तौर पर आए संस्था के नेशनल प्रधान जे.पी.सरहदी ने संस्था में शामिल हुए नए सदस्यों को शुभकामनायें सहित नियुक्ति पत्र सौंपे। इससे पूर्व पंजाब प्रधान मिक्की चौधरी एवं सभी सदस्यों ने आए हुए नेशनल प्रधान जे.पी.सरहदी का स्वागत गर्मजोशी के साथ सिरोपा एवं फूलों का गुलदस्ता देकर किया।


इस दौरान संस्था के नेशनल प्रधान जे.पी.सरहदी ने अपने प्रभाशाली सम्बोधन में कहा कि भ्रष्टाचार पूरे देश में महामारी की तरह फैल रहा है। यह दीमक की तरह पूरे देश को धीरे-धीरे ख़तम कर रहा है।
उन्होंने कहा कि हमारी संस्था का उद्देश्य करप्शन को दूर करना है और समाज में लोगों को करप्शन के विरुद्ध जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर एक भ्रष्टाचार मुक्त समाज बनाने की तरफ प्रयास करने होंगें।
पंजाब प्रधान मिक्की चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार हमारे नैतिक जीवन में बहुत अधिक प्रभाव डाल रहा है। वक़्त आ गया है कि हम समाज और हमारे देश की सरकार प्रणाली में मौजूद भ्रष्टाचार को खत्म करे और इस पर सदा के लिए पूर्णविराम लगाने की और अग्रसर हों। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था हमेशा भ्रष्टाचार को रोकने के लिए लड़ती आई है और आगे भी लड़ती रहेगी क्योंकि भ्रष्टाचार हमारे नैतिक जीवन मूल्यों पर सबसे बड़ा प्रहार है। भ्रष्टाचार से जुड़े लोग अपने स्वार्थ में अंधे होकर राष्ट्र का नाम बदनाम कर रहे हैं।
इस मौके पर संस्था के सीनियर उप प्रधान मुनीश जैन, महासचिव वंदना मेहता, उप प्रधान रवि सोनी, पंजाब सचिव ऋषि बब्बर, महिला मंडल पंजाब प्रधान रजनी अरोड़ा, नेशनल सीनियर उप प्रधान मंजू अरोड़ा, नेशनल उप प्रधान शिव दर्शन ढींगरा, नेशनल उप प्रधान प्रेम चंद साहनी, नेशनल सचिव बंटी वर्मा, नेशनल सचिव परमीत सिंह नरूला, मनदीप गिल्ल, गगन, मनीष सेखड़ी, सुशील शर्मा, ममता गिल्ल, सुमन चौधरी आदि मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.