एशियन सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल ने जरूरतमंदों के लिए लगाया 1 महीने का फ्री मेडिकल कैंप

जालंधर(विनोद मरवाहा)
डॉक्‍टर को भगवान का दूसरा रूप कहा गया है, लेकिन फिर भी कभी-कभार ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां फीस के नाम पर अस्‍पतालों के कड़े नियमों और डॉक्‍टरों की लापरवाही की वजह से लोगों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह है कि आज गरीब से गरीब आदमी भी इलाज के लिए पैसों की थोड़ी बहुत बचत जरूर करता है ताकि वक्‍त पड़ने पर डॉक्‍टर की फीस चुकाई जा सके। इन सबके बीच एक ऐसा भी डॉक्‍टर है जो नि:स्‍वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहा है। खास बात यह है कि उन्होंने जरूरतमंदों के लिए 1 महीने का फ्री मेडिकल कैंप लगाया हुआ है जो 20 जुलाई,2019 तक चलेगा। जी हैं, हम बात कर रहे हैं स्थानीय रविदास चौक के नजदीक स्थित 67 गुरु रविदास नगर में एशियन अस्पताल (समीप रंधावा चिल्डर्न अस्पताल) के डॉ. एस.के चौहान, एम.डी की।
इस सबंधी जानकारी देते हुए एशियन अस्पताल के एम.डी एस.के चौहान ने बताया कि उनके अस्पताल में हेयर टरांस्पलांट, प्लासटिक सर्जरी, लेसर सर्जरी, नाड़ियों का इलाज व डा.मोनिका चौहान के द्वारा आंखों की सभी समस्याओं का इलाज किया जाता है। डाक्टर चौहान ने बताया कि मरीजों की सुविधाओं के लिए अस्पताल में हर तरह की सुविधा मौजूद है।
बता दें कि एक बार सर्जरी होने के बाद ऐसा नहीं है कि डॉ. एस.के चौहान अपने मरीजों को भूल जाते हैं। वे मरीजों का पूरा ख्याल रखते हैं और समय-समय पर उन्हें मुफ्त सलाह के साथ जहाँ तक संभव हो सके दवाइयां भी देते रहते हैं। भई वाह, दुनिया को डॉक्‍टर चौहान जैसे और लोगों की जरूरत है क्‍योंकि इनकी वजह से ही मानवता कायम है। डॉक्‍टर चौहान के जज्‍बे को हमारा सलाम।