कंटेनमेंट जोन मुक्त हुआ भैरों बाजार, कल से खुलेंगी दुकानें, दुकानदारों में ख़ुशी की लहर

जालंधर(योगेश कत्याल)
कोरोना संक्रमण की वर्तमान चुनौती के बीच महानगर के मुख्य बाजारों में से एक भैरों बाजार के दुकानदारों को बड़ी राहत मिली है। आज यह बाजार कंटेनमेंट जोन मुक्त हो गया है। डीसी श्री वरिंदर शर्मा के आदेश के बाद इस पूरे बाजार की पाबंदी भी समाप्त कर दी गई है। लॉक डाउन 4 लागु होने के बाद जिला प्रशासन द्वारा रियायतें देते हुए कई बाजारों को खोलने की अनुमति प्रदान की थी लेकिन भैरों बाजार के कंटेनमेंट जोन में आने कारण यहाँ के दुकानदारों को दुकानें खोलने की अनुमति नहीं दीं गई, जबकि इस क्षेत्र से पाए गए कोरोना के मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

इस सबंधी सभी दुकानदारों ने जब भैरों बाजार दुकानदार सभा के प्रधान नवदीप मदान नैडी को जानकारी दीं तो उन्होंने इलाका के पूर्व विधायक के.डी.भंडारी को सारी स्थिति से अवगत करवाया। प्रधान नैडी तथा मोती भंडारी के कहने पर पूर्व विधायक इस पूरे मामले को लेकर डीसी श्री वरिंदर शर्मा से मिले और उन्हें सारी स्थिति से अवगत करवया। पूर्व विधायक भंडारी व प्रधान नैडी के तर्कों से सहमति जताते हुए डीसी श्री शर्मा ने भैरों बाजार को तत्काल रूप से कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने के आदेश पारित कर दिए। मोके पर ही सभी दुकानदारों ने डीसी को आशवासन दिया कि दुकानें खोलने को लेकर प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जाएगा।
बाजार से सभी दुकानदारों ने पूर्व विधायक के.डी. भंडारी, भैरों बाजार दुकानदार सभा के प्रधान नवदीप मदान नैडी व मोती भंडारी का आभार व्यक्त किया है।
इस मोके विमल हांडा, कुलदीप अरनेजा, पुनीत जैन, मुल्तानी जी, राजन कपूर, हरप्रीत सिंह, रेकी, गौरव शर्मा, भूषण उप्पल, बिल्ला सेठ, गोल्डी, किरण सभरवाल, राकेश महाजन, राजन चड्डा, लल्ली साहनी, परमिंदर सिंह अरोड़ा, बावा खन्ना, केवल कृष्ण, सचिन सिंगला, अजय कक्कड़, नलिन चोपड़ा व अन्य कई दुकानदार काफी संख्या में उपस्थित थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.