किसी सीनियर नेता को प्रधान बनाने से ही जिला कांग्रेस होगी एकजुट:सुरेश खुराना

जालंधर(विनोद मरवाहा)
कांग्रेस हाई कमान द्वारा जिला कांग्रेस जालंधर के प्रधान बलदेव सिंह देव को हटा दिया गया है। अब इस पद के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है।
इसी बीच कांग्रेस के सीनियर नेता सुरेश खुराना ने पार्टी हाई कमान के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि बलदेव सिंह देव को हटाए बिना जिला कांग्रेस एकजुट नहीं हो सकती थी। इस पार्टी को मजबूत रखने, एकजुट करने और फिर से 2022 में सत्ता में लाने के लिए किसी ऐसे सीनियर नेता को जिला प्रधान बनाया जाना चाहिए जो सभी को साथ लेकर चलने की ताकत रखता हो और स्पष्ट दृष्टिकोण और सकारात्मक ऊर्जा के साथ पार्टी का नेतृत्व करने की क्षमता भी रखता हो। उन्होंने कहा कि आज जिला कांग्रेस को ऐसे प्रधान की जरूरत है जो पार्टी प्रति अपने कर्तव्यों की पालना के साथ पार्टी कार्यकतार्ओं की अपेक्षाओं पर भी खरा उतरे। नया प्रधान सरकार की ओर से सौंपे जाने वाले कार्यों के साथ विपरीत परिस्थितियों में अपने कार्यों का बखूबी निर्वहन करने वाला होना चाहिए।
श्री खुराना कहा कि हटाए गए जिला प्रधान अपनी हर नीति, कार्यक्रम और कामों को लेकर पार्टी कार्यकतार्ओं की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की ताकत होते हैं। संगठन अपने कार्यकतार्ओं की बदौलत ही न सिर्फ चुनाव जीतता है, बल्कि संगठन की रीति-नीति और कामों को जन-जन तक पहुंचाने का भी काम भी करता है।
श्री खुराना ने ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे में नया प्रधान ऐसे हो जो कार्यकतार्ओं और पार्टी के जनाधार में नई जान फूंक सके।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.