कोरोना के खात्मे के लिए मां बगलामुखी साप्ताहिक हवन यज्ञ करवाया

जालंधर(विनोद मरवाहा)
अखिल भारतीय दुर्गा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री – श्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज जी के पावन सानिध्य में आज प्राचीन शिव मंदिर, नजदीक दोमोरिया पुल में लॉकडाउन की पालना करते हुए भारत भूमि कोरोना मुक्त हो, इस निमित मां बगलामुखी साप्ताहिक हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। मां बगलामुखी से प्रार्थना की गई कि वे कोरोना को नष्ट करें।
इस मौके श्री – श्री 108 स्वामी सिकंदर महाराज जी ने कहा कि किसी भी प्रकार की राष्ट्रीय आपदा के निवारण के लिए पूजा-पाठ, प्रार्थना और यज्ञ किया जाता है। यह प्रार्थनाएं सुनीं भी जाती हैं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना को लेकर लोग सावधान हो गए हैं। एहतियात बरत रहे हैं। ऐसे में प्रार्थना, यज्ञ और हवन-पूजन से भी असर पड़ेगा। पूरी उम्‍मीद है कि देश और प्रदेश के लोग कोरोना वायरस से जल्द ही सुरक्षित होंगें। श्री स्वामी जी महाराज ने कहा कि हवन यज्ञ से पूरा वातावरण स्वच्छ होता है, जिससे हम कोरोना को मात दे सकते हैं और माँ बगलामुखी मंत्र का उच्चारण वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है।


इस अवसर पर पंडित चक्रधर सहित अखिल भारतीय दुर्गा सेना के पंजाब अध्यक्ष विशाल शर्मा, जालंधर अध्यक्ष वैभव शर्मा, मीडिया प्रभारी राकेश महाजन ने भी कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए अरदास की।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.