ग्राहक मिलन समारोह में बैंक के व्यवसाय सबंधी ऋण की जानकारी दी

जालंधर(विनोद मरवाहा)
आज भारतीय स्टेट बैंक की एस एम ई शाखा, एस.एम.ई.सी.सी एवं क्षेत्रीय व्यावसायिक कार्यालय जालंधर ने संयुक्त रूप से बैंक के ग्राहकों को खासकर व्यापारी वर्ग को बैंक के व्यवसाय सबंधी ऋण के बारे में ग्राहक मिलन समारोह में अवगत कराया गया।
इस ग्राहक मिलन समारोह में बैंक अधिकारियों ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक की सीएलपी लोन जो कि भारत सरकार द्वारा प्रायोजित है, ईडीएफएस जिसमें इलेक्ट्रॉनिक, पेट्रोल पंप, वाहन, इलेक्ट्रॉनिक एवं अन्य ग्राहक उत्पादकों की एजेंसी को आकर्षक ब्याज दरों पर लोन उपलब्ध है।

उन्होंने लोन संबंधी जानकारी देते हुए कहा बैंक की किसी भी शाखा से व्यापार ऋण आप सरलता से प्राप्त कर सकते हैं। शर्त के अनुसार उसकी अदायगी भी आपको समय-समय पर करना होगी। इसके इलावा बैंक की अन्य ऋण सबंधी समस्याओं पर भी इस खुले फोरम में बात की गई और ग्राहकों ने भी अपने सुझाव साझा किए। इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सुशील कुमार हंस एवं एस एम ई शाखा के सहायक महाप्रबंधक बी.आर. मल्होत्रा एवं सहायक प्रबंधक एस.एम.ई.सी.सी हरप्रीत सिंह, समृद्धि शाखा जीटीबी नगर के प्रबंधक पवन कुमार बस्सी, एस एम ई शाखा के गगनदीप सिंह, राहुल कश्यप, दीपक घई, विक्रम नागर, रमणीक सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.