जब पत्‍नी ने की सेक्‍स की डिमांड, तो ‘संन्‍यासी’ पति ने किया यह शर्मनाक काम

(हलचल नेटवर्क)
गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक पति ने सेक्‍स की डिमांड करने पर अपने पत्‍नी की पिटाई कर दी। पति ने दावा किया कि उसने ‘संन्‍यास’ अपना लिया है। इस बीच जब पति के परिवार वालों को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने भी पीड़‍िता पत्‍नी के साथ कथित रूप से मारपीट की। पीड़‍ित पत्‍नी ने सोमवार को महिला पुलिस थाने (ईस्‍ट) में अपने पति और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा कानून के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। अपनी एफआईआर में दनीलीम्‍डा की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसने 14 मई 2016 को सरखेज के रहने वाले युवक से शादी की थी। शुरू में उसके प्रति का व्‍यवहार काफी अच्‍छा था लेकिन वर्ष 2018 में पहला बच्‍चा पैदा होने के बाद उसका व्‍यवहार बदल गया। शिकायत में कहा गया है, ‘पिछले कुछ महीने से मेरे पति ने मेरे साथ सेक्‍स करना बंद कर दिया। जब भी मैं इसके लिए कहती, वह नाराज हो जाते और मेरी पिटाई कर देते।’
पत्‍नी ने कहा कि उसके पति ने संन्‍यास लेने का दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि जब मैंने फिर सेक्‍स के लिए दबाव डाला तो उनके पति घर छोड़कर चले गए। पत्‍नी ने कहा कि इसकी वजह से उनके ससुराल वाले उन्‍हें प्रताड़‍ित करना और पिटाई करना शुरू कर दिया। ससुराल वालों का कहना था कि उसकी वजह से उनके बेटे को घर छोड़ना पड़ा।
पीड़‍ित पत्‍नी ने कहा कि उनके पति ने पैसा उधार लिया था और वह काफी दबाव में चल रहे थे। इसकी वजह से उनके पति ने मेरी और बच्‍चों की देखभाल भी करना बंद कर दिया था। पत्‍नी ने कहा, ‘कुछ महीने पहले जब मेरे बेटे की आंत में संक्रमण हो गया था, मेरे पति ने दवा के लिए भी पैसे नहीं दिए।’ महिला ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अभी तक पति को अरेस्‍ट नहीं किया है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.