जब साईं बाबा की मूर्ति पीने लगी दूध, मोहल्ले में भक्तों का लगा तांता

जालंधर(हलचल नेटवर्क)
देश में आए दिन कोई न कोई चमत्कार होता रहता है, जिससे भक्तों में भगवान के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है। अंबाला छावनी में भी एक चमत्कार का मामला सामने आया है। दरअसल, छावनी के एक परिवार ने दावा किया है कि उनके घर में जो साईं बाबा की मूर्ति है वह दूध पी रही है। जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई। साईं बाबा की मूर्ति दूध पी रही है ये बात सुनकर भक्तों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई।
इस दावे को लेकर जब परिवार के सदस्यों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वो रोजाना की तरह साईं बाबा की मूर्ति को दूध का भोग लगा रहे थे, लेकिन शुक्रवार को सुबह उन्हें हैरानी तब हुई जब साईं बाबा की मूर्ति दूध पीने लगी। लोगों ने बताया कि उनके ऊपर साईं बाबा की बहुत कृपा हुई है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि साईं बाबा उनके घर में आए है। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि वाकई बाबा की मूर्ति दूध पी रही थी या फिर यह कुछ और था।
वहीं मूर्ति द्वारा दूध पीने का दावा कर रहे व्यक्ति के दोस्त ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि उनके दोस्त राजेश के घर में साईं बाबा की मूर्ति दूध पी रही है, जिसके बाद मोहल्ले के सभी लोगों में ये बात फैल गई। उन्होंने बताया कि वो भी साईं भक्त है और उन्होंने भी साईं बाबा की मूर्ति को दूध पिलाया है, जिससे उन्हें बहुत खुशी हुई है।
साईं बाबा की मूर्ति को लोग चम्मच से दूध और पानी पिला रहे थे और देखते ही देखते चम्मच खाली भी हो रहा था। ऐसे में इस नजारे को देख साईं बाबा के भक्तों की आस्था और बढ़ गई।
(साभार)