जानें कहां हो रही थी पानी मिले पेट्रोल की पंप पर हो रही थी सप्लाई

जालंधर(हलचल नेटवर्क)
हिंदुस्तान पेट्रोल पंप पर पानी मिले पेट्रोल की सप्लाई हो रही थी। वाहन चालकों की शिकायत के बाद जिला आपूर्ति अधिकारी ने पंप के 5 नोजल को सील कर दिया है। शनिवार की देर रात साइट 4 स्थित कोको कंपनी के तेल भरवाने वाले चालकों ने बताया कि पानी मिले तेल की बिक्री होने से उनकी गाड़ियां बंद हो गईं। ऐसे 1 या 2 नहीं पूरे 7 वाहन हैं। पंप प्रबंधन के दावे के अनुसार पेट्रोल पंप के टैंक में पानी आने के पीछे टेक्निकल खामी माना जा रहा है। इसकी जांच में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के इंजीनियरों की टीम लगी है।
ग्रेनो के साइट 4 में कोको कंपनी का ऑटो केयर सेंटर नाम से हिंदुस्तान पेट्रोल पंप है। देर शाम पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर निकले करीब 7 वाहन पंप से कुछ ही दूरी पर जाकर बंद हो गए। वाहन मालिकों ने मिस्त्री बुलाकर जांच कराई तो पता चला कि पंप से भरवाए गए तेल में पानी है। वाहन चालकों के द्वारा मामले की शिकायत पेट्रोल पंप प्रबंधन व प्रशासन के अधिकारियों से की गई। सूचना पाकर जिला आपूर्ति अधिकारी आरएन यादव व हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पूरे पेट्रोल की जांच की। पाया गया कि पेट्रोल पंप के एक टैंक से जुडे 5 नोजल में तेल के साथ पानी आ रहा था। सभी टैंकों की जांच हुई। जांच में पता चला कि किसी टेक्निकल खामी के चलते एक टैंक में पानी का रिसाव हुआ है। जांच के लिए हिंदुस्तान पेट्रोल कंपनी के अधिकारियों की टीम लगी हुई है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
एक टैंक से जुड़े 5 नॉजेल को सील किया गया है। शेष अन्य नॉजेल पर कोई समस्या नहीं है। वहीं जो 7 वाहन बंद हो गए थे उन्हें ठीक कराकर भेज दिया गया है। इंजीनियर टैंक में पानी आने के कारणों की तलाश कर रहे हैं। – आर एन यादव, जिला आपूर्ति अधिकारी