जालंधर के ए.एस.पी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों ‘डीजीपी ऑनर फॉर इग्जेम्पलरी सेवा टू सोसायटी’ के लिए चयनित

जालंधर(विनोद मरवाहा)
जालंधर के ए.एस.पी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों को कोविड-19 के विरुद्ध जंग में अनुकरणीय ड्यूटी निभाने की एवज में डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऑनर फॉर इग्जेम्पलरी सेवा टू सोसायटी के लिए चयनित किया गया है।
बता दें कि यह पुरस्कार उन कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए शुरू किया गया है, जिन्होंने अपनी ड्यूटी के अलावा मानवीय गतिविधियां करते हुए शानदार काम किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पहल पर पेश किए गए पुरस्कार के लिए पुलिस कमिश्नर और एसएसपीज द्वारा भेजे विभिन्न नामांकनों में से ए.एस.पी बलविंदर इकबाल सिंह काहलों को चुना गया है। आपदा की इस कठिन घड़ी में पूरी ज़िंदादिली से अपनी ड्यूटी निभा रहे ए.एस.पी काहलों ख़तरों के साये में मानवता की सेवा में भी पीछे नहीं है।
ए.एस.पी काहलों ने इस पुरस्कार सबंधी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कमिश्नरेट जालंधर पुलिस आपके और आपके परिवार को सुरक्षित रखने में इस कठिन दौर में अपना बेहतर कर्तव्य निभा रही है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पुलिस के जांबाज जवान दिन-रात कोरोना को मात देने के लिए सड़क पर खडे़ हैं। सड़क पर खड़े सभी पुलिस अधिकारी व पुलिस कर्मचारी अपनी ड्यूटी के साथ-साथ मानवता की सेवा में भी पीछे नहीं है। भूखे को रोटी और कोरोना से निपटने के लिए लोगों को मास्क के अलावा उन्हें सैनिटाइज कर सशक्त कर रहे हैं। 16 से 20 घंटे तक पुलिस के जवान व अधिकारी ड्यूटी पर तैनात हैं। लोगों को कर्फ्यू नियमों की पालना कर पुलिस का सहयोग करना चाहिए। ए.एस.पी काहलों ने लोगों को कोरोना वायरस का वाहक न बनने को अपील करते हुए बिना कोई जरूरी काम घरों से बाहर न आने का आह्वान किया है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.