जालंधर में 24 से 25 जून तक बंद रहेगी किनारी मार्किट, शेखां बाजार की सभी दुकानें

जालंधर(मनु त्रेहन)
जालंधर के सबसे बड़े शेखां बाजार स्थित किनारी मार्किट में दो दिन ग्राहकों को गोटा, लेस, बुकरम, पर्स व रेडीमेड कपड़े की दुकानों की सेवा नहीं मिल पाएगी। इसका कारण है कि किनारी मार्किट एसोसिएशन की सभी दुकानें 24 व 25 जून को गर्मी की छुटि्टयों के चलते बंद रहेंगी। यह फैसला लगातार पड़ रही भीषण गर्मी और अपने मनोरंजन के लिए समय निकालने हेतु किनारी मार्किट एसोसिएशन की आयोजित एक अहम बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया।
इस मोके एसोसिएशन के चेयरमैन दलजीत सिंह ने बताया कि एसोसिएशन ने गर्मियों की छुट्टियां के तहत 2 दिनों के लिए बाजार बंद रखने का फैसला किया है। 23 जून के बाद दो दिन तक गोटा, लेस, बुकरम, पर्स व रेडीमेड कपड़े की सभी दुकानें बंद रहेगी।
एसोसिएशन के प्रधान तिलक राज ने कहा कि एसोसिएशन से जुड़े सभी व्यापारी व दुकानदार इन दिनों दुकानें बंद रखेंगे। इन छुट्टियों में यहां व्यापारियों को गर्मी से राहत मिलेगी वहीं वे अपने परिवार के सभी सदस्यों और दोस्तों के साथ घूमने जा सकेंगें।
इस मोके एसोसिएशन के कैशियर गगन अरोड़ा ने कहा कि इन छुट्टियों में हम सभी को आने वाले समय, लक्ष्य और भविष्य के लिए खुद को और अधिक उर्जा के साथ तैयार करना चाहिए, ताकि आने वाली व्यापारिक चुनौतियों का सामना सफलतापूर्वक किया जा सके। श्री अरोड़ा ने कहा कि बहुत से पारिवारिक काम ऐसे होते हैं, जिन्हें हम बहुत ही महत्व के एवं उपयोगी समझते हैं, करना चाहते हुए भी उन्हें समयाभाव से नहीं कर पाते, उन्हें भी हम सभी इन छुट्टियों में पूरा कर सकते हैं।
इस बैठक में अशोक अरोड़ा, चेतन लैस, वरुण बटन, राजू राधे राधे, रिम जिम लैस, हर्ष फैशन, भोला. किशन लाल, हैप्पी सहित एसोसिएशन के सभी दुकानदार उपस्थित रहे।