जिंद काहलों के नए गीत ‘रहमत’ को लोगों द्वारा मिला भरपूर प्यार

जालंधर / रवि तिवारी
ताज फिल्म प्रोडक्शन कैनेडा की तरफ से गायक जिंद काहलों का नया गीत ‘रहमत’ रीलिज किया गया। इस गीत को लोगों की तरफ से बहुत सराहा गया। इस गीत को रिलीज के दूसरे दिन ही 10 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा यूट्यूब पर देखा गया यह गीत पीटीसी पंजाबी और पीटीसी चकदे द्वारा भारत, कैनेडा और यू.एस.ए. लोगों द्वारा पसंद किया गया। में
इस संबंध में विशेष जानकारी देते हुए ताज फिल्म प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर माइक होठी और स्टीव हीर ने बताया कि यह गीत कमलजीत मानावाला की ओर से पेश किया गया और जिसको अपनी सुंदर कलम से मीत हरमीत लड्डू ने लिखा है और संगीत मनजीत द्वारा दिया गया है और इसका वीडियो डायरैक्टर नसीब रंधावा ने किया ‘रहमत’ गीत की डिजिटल पब्लिसिटी और डिजाइन रवि तिवारी ने किया और इसके क्रियटिव हैड सन्नी रत्तू है ।
इस गीत की सफलता पर माइक होठी व स्टीव हीर ने कमलजीत मानावाला व उसकी टीम की बहुत सराहना की। उन्होंने विशेष तौर पर जैस हीर व देश-विदेश के सारे श्रोताओं का धन्यवाद किया।
इस गीत में अमन बल, साबी अटवाल, राणा साहिब सिंह, अवतार गिल, देव खैहरा, प्रभ रंधावा समेत कई और कलाकारों ने अपनी अहम भूमिका निभाई। हमें उम्मीद है कि आप ताज फिल्म प्रोडक्शन के आने वाले गीतों को भी इसी तरह प्यार और सराहना देंगे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.