डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने काउंसलस फॉर सोशल कॉज संस्था संग हल करवाई वकीलों के लिए सुविधा केंद्र में काउंटर की समस्या

जालंधर(विनोद मरवाहा)
आज डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन और काउंसलस फॉर सोशल कॉज संस्था ने जालंधर के डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी जी से मुलाकात कर उन्हें सुविधा केंद्र में वकीलों को आ रही मुश्किलों के बारे में अवगत करवाया जिस पर डिप्टी कमिश्नर ने तुरंत एक्शन लेते हुए संबंधित अधिकारी से बात की और वकीलों की समस्या को हल करने के निर्देश दिए। जिसके बाद वकीलों ने सुविधा केंद्र के संबंधित अधिकारी से मुलाकात की और आ रही परेशानियों के बारे में बताया। मुलाकात के बाद संबंधित अधिकारी ने आश्वासन दिया कि वकीलों के लिए सुविधा केंद्र में एक बिल्कुल अलग काउंटर रहेगा और उस काउंटर के ऊपर विशेष वकीलों के लिए लिखवा भी दिया जाएगा।


इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के प्रधान श्री गुरमेल लिद्दड़, सचिव श्री संदीप संघा और काउंसलस फॉर सोशल कॉज संस्था के कोऑर्डिनेटर एडवोकेट अर्जुन खुराना ने डिप्टी कमिश्नर और सुविधा केंद्र के संबंधित अधिकारी का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से एडवोकेट मनदीप खुराना, एडवोकेट मुकुल भगत, एडवोकेट मनदीप सिंह, एडवोकेट हरप्रीत कौर, एडवोकेट मनदीप कौर, डिनकी सहोता, एडवोकेट अंकित हस्तीर, एडवोकेट हिना आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।
डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी जी और दुसरे चित्र में सुविधा केंद्र अधिकारी श्री बहादुर सिंह से मुलाकात करते हुए डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के प्रधान श्री गुरमेल लिद्दड़, सचिव श्री संदीप संघा और काउंसलस फॉर सोशल कॉज संस्था के कोऑर्डिनेटर एडवोकेट अर्जुन खुराना व अन्य सदस्य।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.