त्रिवेणी पार्क, दिलबाग नगर एक्सटेंशन में विशाल योगा कैंप 16 जून से 23 जून तक

जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू को निमंत्रण पत्र देते हुए दिलबाग नगर एक्सटेंशन वेलफेयर सोसाइटी और ग्रीन लाइफ सोसाइटी के सदस्य
पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व शिअद के प्रदेश उपाध्यक्ष्य स. कमलजीत सिंह भाटिया को निमंत्रण पत्र देते हुए दिलबाग नगर एक्सटेंशन वेलफेयर सोसाइटी और ग्रीन लाइफ सोसाइटी के सदस्य

जालंधर(विनोद मरवाहा)
दिलबाग नगर एक्सटेंशन वेलफेयर सोसाइटी और ग्रीन लाइफ सोसाइटी के सहयोग से त्रिवेणी पार्क में योगा कैंप का आयोजन 16 जून से 23 जून प्रात:5.30 से 6.30 बजे तक किया जाएगा। इस उपलक्ष्य में शहर की विभिन्न कॉलोनियों में जाकर गणमान्य लोगों सहित मानव सेवा से जुड़ी धार्मिक एवम सामाजिक संस्थाओं को निमंत्रण दिए जा रहे हैं।
इस कड़ी में आज जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू सहित पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व शिअद के प्रदेश उपाध्यक्ष्य स. कमलजीत सिंह भाटिया को निमंत्रण दिया गया। इस अवसर पर दिलबाग नगर एक्सटेंशन वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान सतीश कुमार ने बताया कि इस योगा कैंप में योग से होने वाले फायदे के बारे में जानकारी देने के साथ योग शिविर में भाग लेने वालों को अनुलोम-विलोम, कपालभाति, ताड़ासन, भुजंगासन, मकरासन आदि विभिन्न आसन एवं विभिन्न प्राणायामों के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस शिविर में लोगों को योग से निरोगी काया पाने के तरीके भी बताए जाएंगे। उन्होंने सभी को इस शिविर का लाभ उठाने का आह्वान किया है।
इस मोके सोसाइटी के सदस्य कमल ठकर बंटी, सोनू कांडा, हरप्रीत सिंह नेटी, बृज चड्डा, आलोक नागपाल, संजय खीरबाट और गन्नी बब्बर आदि उपस्थित थे।