देश की जनता ने ख़ुद नरेंद्र मोदी का सारथी बनकर लड़ा चुनाव : नवल किशोर कंबोज

मोदी जी की प्रचंड जीत पर पंजाब के वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व जिला अध्यक्ष श्री नवल कम्बोज के कार्यालय जा कर मुँह मीठा करवाते हुए ज़िला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष भरत सिक्का व अन्य।

जालंधर(विशाल कोहली)
भाजपा की पूरे देश में हुई बड़ी जीत नरेंद्र मोदी की प्रचण्ड लहर व प्रधानमंत्री के रूप में देश व जनता के हित में किये कार्यों का नतीजा है।
उक्त शब्द पंजाब भाजपा के दिग्गज नेता नवल किशोर कंबोज ने देश में हुई भाजपा की बड़ी जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहे। श्री कंबोज ने कहा कि देश की जनता ने पूरे चुनावों में ख़ुद मोदी का सारथी बनकर चुनाव लड़ा, जिसका परिणाम सभी के सामने है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से नरेंद्र मोदी ने देश के लिए दिन रात एक कर समूचे विश्व में भारत का डंका बजाया है, उससे दुनिया में भारत का क़द बड़ा है। श्री कंबोज के अनुसार अब देश अपने पूर्ण विकास को प्राप्त करेगा।
वही नवल कंबोज के सुपुत्र व प्रदेश सचिव पंजाब भाजपा युवा मोर्चा एडवोकेट हनी कंबोज (वरूण) ने कहा कि भाजपा की जीत में देशवासियों की जीत हुई है। हनी ने कहा कि भाजपा का पाँच साल का कार्यकाल देखकर जनता ने परख लिया कि भाजपा ही लोगों की असली हितैशी पार्टी है क्योंकि जिस तरीक़े से आयुशमान योजना, प्रधानमंत्री निवास योजना, ग़रीबों को गैस व घर, प्रधानमंत्री श्रम योजना लोगों तक पहुँची है, उससे देश का जनता ने दिल खोलकर भाजपा का स्वागत किया है। हनी ने कहा कि भारत अब सोने की चिड़िया दोबारा बनने को तैयार है। ज़िला भाजयुमो उपाध्यक्ष भरत सिक्का ने कहा कि मोदी देश को विश्व में अगली पंक्ति में लाकर खड़ा करेंगें। इस ख़ुशी के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री कंबोज का मुँह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.