धार्मिक उन्माद भड़का कर पंजाब का माहौल खराब करना चाहती हैं राष्ट्रविरोधी ताकतें : श्वेत मलिक

अमृतसर( सोनू शर्मा)
अमृतसर के श्री दुर्ग्याणा तीर्थ के निकट स्थित खुह बंबेवाला क्षेत्र मे 8 गायों का एक साथ मृत पाया जाना एक बहुत ही संदिग्ध व चिंता का विषय बन गया है तथा इसको लेकर हिन्दू समाज सहित पूरे प्रदेश में शोक और गुस्से की लहर है। इस मामले को लेकर जहाँ सभी गौ रक्षा संगठनों तथा विभिन्न समाजिक दल रोष प्रदर्शन कर रहे हैं वहीँ प्रदेश भाजपा अध्य्क्ष तथा राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक द्वारा भी इसकी घोर निंदा करते हुए दोषियों के ढूंढ कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।
श्री मलिक ने कहा कि कुछ समाज व राष्ट्र विरोधी ताकतें पंजाब का माहौल फिर से खराब करने पर तुली हुई हैं। मलिक ने कहा कि आज भारत समूचे विश्व का सिरमौर देश बनने जा रहा है, ऐसे में यह समाज व राष्ट्र विरोधी ताकतें फिर से देश को विखंडित करने के लिए एकजुट होकर प्रयास कर रही हैं। इसके चलते ही इन राष्ट्र विरोधी तख्तों द्वारा पहले श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था पंजाब में बम विस्फओट और उसके बाद पुलवामा की घटना को अंजाम दिया गया तथा अब यह गौ हत्याएं पंजाब के धर्मिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब हमेशा ही शांतिप्रिय प्रदेश रहा है, चाहे वो आंतकवाद का दौर रहा हो, यहाँ पर धार्मिक तथा आपसी भाईचारा हमेशा कायम रहा है।
श्री मलिक ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मांग की है कि इन राष्ट्र व समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्यवाही कर 8 गायों के कातिलों को पकड़ कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए तथा जनता में सद्भावना कायम की जाए। श्री मलिक ने पंजाब की जनता से भी पंजाब में शांति और भाईचारा कायम रखने की अपील की है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.