धोनी छोड़ सकते हैं सीएसके की कप्तानी, इस खिलाड़ी को मिलेगा अगुवाई का मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था. पहली बार धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. धोनी ने खराब सीजन के बावजूद आईपीएल खेलने के संकेत दिए. लेकिन टीम मैनेजमेंट अब कप्तानी के लिए नया विकल्प तलाश सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में सीएसके के सबसे कामयाब बल्लेबाज रहे डु प्लेसिस को अगले सीजन के लिए टीम की कमान मिल सकती है.
टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड ने भी डु प्लेसिस का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, धोनी ने 2011 के बाद टीम इंडिया की कप्तानी जारी रखी. धोनी को मालूम था कि अब चीजें वैसे नहीं रहेंगी. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन के बाद धोनी का विकल्प हमारे पास नहीं था. लेकिन जब विराट ने अच्छा प्रदर्शन किया तो धोनी ने टेस्ट मैचों में कप्तानी छोड़ दी.
संजय बांगड ने आगे कहा, जैसा मैं समझता हूं उसके मुताबिक तो यह कह सकता हूं कि वह अगले सीजन में बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज ही हिस्सा लें और कप्तानी छोड़ दें. धोनी, डु प्लेसिस को टीम की कमान मिलने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. पूर्व बल्लेबाजी कोच का मानना है कि अभी सीएसके के पास कप्तानी को लेकर ज्यादा विकल्प नहीं है.
उन्होंने कहा, फिलहाल बात करें तो सीएसके के पास कप्तानी के विकल्प हैं ही नहीं. कोई भी टीम ऐसा खिलाड़ी को छोडऩे को तैयार नहीं है जो कि सीएसके का कप्तान बन सके

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.