नवनियुक्त एसपी रविन्द्रपाल सिंह संधू का कृष्णा वेलफेयर सोसाइटी ने किया स्वागत

जालंधर (विशाल कोहली)
कृष्णा वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने प्रधान संदीप रहेजा लक्की की अगुवाई में जिला जालंधर ग्रामीण के नवनियुक्त एसपी हेडक्वार्टर रविन्द्रपाल सिंह संधू का पदभार ग्रहण करने पर शॉल उढ़ाकर व श्री राधा-कृष्ण का चित्र भेंट कर स्वागत किया गया।
इस मोके एस.पी.रविन्द्रपाल सिंह संधू ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ड्रग तस्कर, गुंडागर्दी, अपराध तथा समाज में दहशत फैलाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ उनकी मुहिम पहले की भांति जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि शहर में अमन एवं कानून की वयवस्था को सही ढंग से चलाने में शहर निवासियों को पुलिस प्रशासन का सहयोग देना चाहिए तांकि शहर में अमन एवं कानून पहले से भी अधिक बेहतर बनाई जा सके।
इस अवसर पर सोसाइटी के प्रधान संदीप रहेजा लक्की ने कहा कि शहर के चप्पे-चप्पे से वाकिफ एस.पी.रविन्द्रपाल सिंह संधू उन चंद पुलिस अधिकारियों में से एक हैं जिन्हें कर्तव्य और ईमानदारी के प्रतिबिंब के रूप में पहचान मिली है। श्री लक्की ने कहा कि इसलिए उम्मीद की जानी चाहिए कि एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के रूप में जालंधर ग्राणीण की जनता को अपराध, माफिया और धोखाधड़ी के मामलों से काफी राहत मिलने जा रही है।
इस मोके कमल मेहता, चाचा सोहन लाल, राकेश शर्मा, अनिल शर्मा, अश्वनी आशु, अश्वनी टीटू, गुलशन सुनेजा, दविंदर साहनी आदि मौजूद थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.