पंजाब के वोटर्स में जोश भर गई राहुल गांधी की वचरुअल रैली : सुशील रिंकू

जालंधर/विशाल कोहली
विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि राहुल का जालंधर को स्पोर्ट्स हब बनाने और स्पोर्ट्स उद्योग को आगे बढ़ाने के विजन को काबिल-ए-तारीफ बताया। रिंकू ने देश के युवा और बुद्धिमान नेता राहुल गांधी के पंजाब दौरे और पहली वचरुअल रैली को अदभुत बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने वचरुअल चुनावी रैली से ही पंजाब के वोटर्स में जोश भर दिया है। राहुल गांधी का पंजाब भर के 117 कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए संयुक्त रूप से वोट मांगना बेमिसाल साबित होगा। पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। नई सोच के साथ नए पंजाब का निर्माण किया जाएगा।
सुशील रिंकू ने कहा कि राहुल गांधी को पंजाब के लाखों लोगों ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से जुड़कर सुना और देखा। राहुल गांधी ने पंजाब को लेकर कांग्रेस के विजिन को क्लीयर किया। उन्होंने कहा कि पंजाब को इस समय एवोल्यूशन नहीं, बल्कि रेवोल्यूशन की जरूरत है। पंजाब ने कई बार पूरे देश को रास्ता दिखाया है और आगे भी दिखाता रहेगा। पंजाब ने ही देश को डा. मनमोहन सिंह जैसा प्रधानमंत्री दिया, जिन्होंने देश को आगे बढ़ाया। राहुल गांधी ने पंजाब से शराब, रेत, ट्रांसपोर्ट व केबल माफिया को पूरी तरह से खत्म करने का संदेश दिया। माफिया की झोली में जाने वाले पैसे को पंजाब के उद्योगो को अलग-अलग जिलों में प्रफुल्लित करने के लिए लगाने का वादा किया।
रिंकू ने कहा कि राहुल गांधी ने पंजाब में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत करने की भी घोषणा की। जिसके तहत घर बैठे ही लोगों को एक क्लिक पर 160 तरह के काम मिलेंगे। पंचायती राज बारे बताया कि सरकार में ब्यूरोक्रेसी हावी नहीं होगी, बल्कि जनता के चुने पार्षद, सरपंचों, विधायकों व सांसदों की सुनी जाएगी। रिंकू ने कहा कि राहुल की रैली कांग्रेस के सभी वर्करों में जोश भर गई है और अब लोगों को जल्द इसका रिजल्ट देखने को मिलेगा।
जालंधर में आयोजित राहुल गांधी की वचरुअल रैली में मंच पर बैठे विधायक सुशील कुमार रिंकू।