पकड़ा गया जिस्मफरोशी का धंधा:पति-पत्नी ने घर को बरसों से बना रखा था देह व्यापार का अड्‌डा,

देह व्यापार के अड्‌डे का भांडा फूट जाने का मामला सामने आया है। संगरूर में एक विवाहित जोड़ा अपने ही घर में गंदा धंधा करता और करवाता था। पुलिस ने रेड करके यहां से 5 जोड़ों को गिरफ्तार किया है। घर में बने कमरों में शहर और आसपास गांव की भोली-भाली लड़कियों बुलाकर जिस्मफरोशी करवाता था।
मामला शहर के जुझार सिंह नगर की गली नंबर 2 का है। पुलिस के मुताबिक यहां रह रहा कर्मजीत सिंह अपनी पत्नी बलविंदर कौर के साथ मिलकर देह व्यापार का सरगना बना हुआ था। आरोप है कि घर में बने कमरों में शहर और आसपास गांव की भोली-भाली लड़कियों बुलाकर जिस्मफरोशी करवाता था। मंगलवार को पुलिस ने रेड की तो यहां इस दंपती के अलावा चार और जोड़ों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
आरोपियों में नवजोत सिंह निवासी गगड़पुर, विक्की निवासी धनौला, योगराज निवासी कालाबूला, गुरप्रीत सिंह निवासी पातड़ा, विक्की निवासी संगरूर और जगजीत सिंह निवासी लोंगोवाल शामिल हैं, वहीं इनके साथ कई लड़कियां भी आपत्तिजनक हालत में मिली। इस बारे में DSP (R) सतपाल शर्मा ने बताया कि इंस्पेक्टर गुरवीर सिंह मुख्य अफसर थाना सिटी ने छापामारी करके देह व्यापार का अड्डा चला रहे पति-पत्नी को कई और के साथ दबोचा है।
उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जुझार नगर की गली नंबर दो में रहने वाला कर्मजीत सिंह अपनी पत्नी बलविंदर कौर के साथ घर में बने कमरों में शहर और आसपास गांव की भोली-भाली लड़कियों बुलाकर जिस्मफरोशी करवाता है। इसके बाद इंस्पेक्टर गुरवीर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित उसके घर पर रेड की। इनके खिलाफ थाना सिटी संगरूर में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.