परमिंदर कौर चिट्टे वाली भाभी से 8 ग्राम नशीला पाउडर सहित काबू

लुधियाना(राजन मेहरा)
थाना डाबा पुलिस ने नशा तस्करी का धंधा करने वाली महिला आरोपी परमिंदर कौर उर्फ नाणा जोकि चिट्टे वाली भाभी के नाम से विख्यात है को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिस पर पूर्व साल 2018 में अपहरण और हत्या की कोशिश के मामले सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, साथ ही 2019 में एन डी पी एस एक्ट के अधीन मामला दर्ज है। मामले की जानकारी देते एडीसीपी जसकिरण सिंह तेजा, एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया-बी संदीप वडेरा और एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि थाना डाबा के अंतर्गत गुरबचन कॉलोनी में 10 मई को नशे तस्करी के मामले के चलते मोहल्ला वासी निरवैर सिंह के रोकने पर आरोपियों द्वारा आपत्ति जताई गई और रंजिशें के चलते चिट्टे वाली भाभी के कहने पर उसके पति व उसके भाई ने रास्ते का कांटा बन रहे निरवैर सिंह को निशाना बनाकर उसकी हिप पर फायर किया और मौके से फरार हो गए थे।

जिसकी जांच के चलते एसएचओ पवित्र सिंह सहित उनकी पुलिस पार्टी द्वारा मामला दर्ज कर तस्कर महिला आरोपी के पति सुनील कुमार को अगले दिन गिरफ्त में ले लिया था,जिससे पुलिस पार्टी द्वारा पूछताछ के दौरान हरप्रीत सिंह उर्फ हितू को भी 27 मई को गिरफ्तार किया गया था, जिससे पूछताछ के दौरान 55 ग्राम नशीला पाउडर बरामद कर न्यायालय में पेश कर गहन जानकारी के लिए रिमांड हासिल किया गया था। जिनसे पूछताछ के दौरान मामले की मास्टरमाइंड महिला आरोपी परमिंदर कौर उर्फ नाणा उर्फ चिट्टे वाली भाभी की जानकारी प्राप्त हुई थी। जिसके खिलाफ पुलिस पार्टी ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के लिए रेड जारी कर दी। जो बीते दिन उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार थाना डाबा प्रभारी पवित्र सिंह को सूत्रों द्वारा मिली गुप्त सूचना के चलते पुलिस पार्टी और महिला पुलिस पार्टी के सहयोग से गांव बैगुआना सूआ चौक से काबू कर लिया गया। जिसके पुराने रेकार्ड खंगाले जाने पर दो मामलों की पुष्टि हुई ।

जिसके पास से पूछताछ के दौरान 8 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया गया। जिसके खिलाफ एन डी पी एस एक्ट के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है जिससे गहन पूछताछ के लिए न्यायालय से रिमांड हासिल किया जाने वाला है। पुलिस पार्टी द्वारा आरोपी महिला से एहम जानकारी प्राप्त होने की संभावना है।