परमिदर ढींडसा को विधायक दल का नेता बनाने पर जताई खुशी

चंडीगढ़(हलचल नेटवर्क)
पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा के निवास स्थान चंडीगढ़ में उनको विधायक दल का नेता बनने पर अलग-अलग जत्थे बंदियों और संगरूर के लोगों ने उन्हें बधाई दी और सम्मानित किया।
इस मौके पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अविनाश राणा ने कहा कि परमिंदर सिंह एक बहुत ही ईमानदार और सफल नेता है। उन्होंने अपनी जिंदगी में अनगिनत लोगों का भला किया है इसीलिए आज पूरा मालवा हल्का उनके नाम का गुणगान कर रहा है। उन्होंने कहा कि जब उनको विधायक दल का नेता चुना गया तो लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। राणा ने कहा कि परमिदर सिंह ढींडसा इस जिम्मेवारी को तनदेही से निभाकर जिले का मान बढ़ाएंगे।
इस अवसर पर गोपाल शर्मा (उपाध्यक्ष भारतीय विकास परिषद पंजाब) ने कहा कि परमिंदर सिंह ढींडसा ने अपने हलके का पूर्ण विकास किया है। इसीलिए आज लोगों में उनके प्रति प्यार और स्नेह है।


स्त्री अकाली दल की नेता सुनीता शर्मा ने कहा कि जहां स. परमिंदर सिंह ढींडसा का पूर्ण योगदान है वहीं पर उनकी पत्नी मैडम गगनदीप कौर ढींडसा भी बहुत ही योग्य कार्यशैली से कार्य कर रही है।इसीलिए संगरूर में स्त्री अकाली दल बाकी सभी दलों से अग्रसर रहकर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि हर इलेक्शन में मैडम गगनदीप कौर परमिंदर सिंह ढींडसा के बराबर रहकर इलेक्शन में कार्य करती हैं और उनकी चलाई हुई अमानत फाउंडेशन के द्वारा गांव गांव में आजकल वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है।
इस समय भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता मैडम रेनू राणा, विद्यार्थी नेता राणा शिवदीप सिंह, प्रियम शर्मा, ईशान दीप हरवीर सिंह ढींडसा (डायरेक्टर वर्ल्ड पंजाबी विरासत कला केंद्र), गुरमेल सिंह, हरदीप सिंह, गुरसेवक सिंह कमालपुर, अरविंदर सिंह ढिल्लों आदि ने भी स. परमिंदर सिंह ढींडसा को बधाई दी।