पुलिसवाले की पत्नी बोली- अफसर लड़कियों की डिमांड करता है:

जालंधर/हलचल नेटवर्क
पुलिसकर्मी की पत्नी ने आरएसी के कमांडेंट पर लड़कियों की डिमांड करने का आरोप लगाया। बोली- अफसर लड़कियां सप्लाई करता है। महिला ने पति से कमांडेंट पर फार्म हाउस पर काम कराने का भी आरोप लगाया। विरोध करने पर उसके पति को सस्पेंड कर दिया।
मामला राजस्थान भरतपुर के 7वीं बटालियन आरएसी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल का है। हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी ने कमांडेंट पुष्पेंद्र सोलंकी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। कमांडेंट पुष्पेंद्र सिंह सोलंकी भरतपुर के गुजर गांव का रहने वाला है। यहीं पर कमांडेंट का एक फार्म हाउस है। हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी का कहना है कि आरएसी के कमांडेंट उसके पति को बिना वजह परेशान करते हैं। वह अपने फार्म हाउस पर बुलाकर काम करवाते हैं, इतना ही नहीं लड़कियां लाने की डिमांड करते हैं। जब उसके पति ने फार्म हाउस पर काम करने से मना कर दिया तो कमांडेंट टॉर्चर करने लगे। इसके बाद उसके पति तबीयत खराब होने लगी। हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी ने बताया कि जब वह कमांडेंट से मिलने गई, तो हाथ पकड़ कर खींच दिया। इसके बाद वहां से भगा दिया।
महिला शिकायत लेकर SP श्याम सिंह के पास पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने SP को बताया कि वह पहले शिकायत लेकर मथुरा गेट पुलिस थाने गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।