पुलिस के सामने युवक ने लगाई आग, एसएसपी ने बिठाई जांच, जानें वजह

खन्ना(हलचल नेटवर्क)
खन्ना के वार्ड नंबर-1 राहौण में प्लाट के विवाद में मंगलवार को सिटी थाना वन के एसएचओ लाभ सिंह और पुलिस फोर्स के सामने एक व्यक्ति द्वारा खुद को आग लगाने के मामले में एसएसपी खन्ना गुरशरणदीप सिंह ने कड़ा संज्ञान लेते हुए इसकी जांच बिठा दी है।
जांच का जिम्मा एसपी (एच) तेजिंदर सिंह संधू को सौंपा गया है। उन्हें जितनी जल्दी हो सके रिपोर्ट सबमिट करने की हिदायत दी गई है। इस मामले में एसएसपी ग्रेवाल के रवैये के बाद संभावना जताई जा रही है कि इसकी गाज एसएचओ पर किसी भी समय गिर सकती है।
प्लाट के विवाद में सिटी थाना वन की पुलिस का जो रोल रहा उसे लेकर खन्ना पुलिस विवादों में घिर गई है। साथ ही एक व्यक्ति की जान भी जा सकती थी। घटना में आग से करीब 50 फीसदी झुलसा कुलवीर सिंह राजिंदरा अस्पताल में उपचाराधीन है। परिवार के अनुसार डॉक्टरों ने अब भी उसकी जान को खतरा बताया है।
कुलवीर के बेटे दीपओंकार सिंह ने कहा कि पुलिस की धक्केशाही की वजह से उसके पिता की जान खतरे में है। उसके पिता करीब 50 फीसदी जल चुके हैं। इस पूरे मामले में पुलिस के सीनियर अधिकारियों को सख्त एक्शन लेते हुए संबंधित एसएचओ को तुरंत सस्पेंड करना चाहिए। पुलिस को मौके पर लाने वाले दूसरे पक्ष के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें इंसाफ नहीं दिया तो वे धरने-प्रदर्शन के लिए मजबूर होंगे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.