पूर्व सीपीएस भंडारी ने कपड़ा बाजार एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान रमन अरोड़ा को दी बधाई

जालंधर(योगेश कत्याल)
पंजाब सरकार के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक जालंधर नॉर्थ केडी भंडारी ने कपड़ा बाजार एसोसिएशन पीर बोदला बाजार के नवनियुक्त प्रधान रमन अरोड़ा को शुभकामनाएं देने के लिए बाजार में पहुंचे।


इस दौरान श्री भंडारी ने कहा कि रमन अरोड़ा धार्मिक और सामाजिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और हमेशा ही धर्म और समाज के कार्यों को लेकर तत्पर रहते हैं। पूर्व सीपीएस भंडारी ने कहा कि रमन अरोड़ा ने अपने जीवन में जय मां सेवा संघ के अधीन विभिन्न धार्मिक और सामाजिक गतिविधियों को प्रोत्साहित किया है। रमन अरोड़ा की टीम पिछले कई सालों से मां चामुंडा देवी के दरबार में जहाँ विशाल लंगर का आयोजन करती आ रही है वही पूरा वर्ष जालंधर में श्री सालासर बालाजी के भजन कीर्तन और सैकड़ों ही धार्मिक और सामाजिक आयोजन कर रही हैं।
पूर्व सीपीएस भंडारी ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि रमन अरोड़ा बाजार की बेहतरीन और तरक्की के लिए पूरी मेहनत ईमानदारी और तहे दिल से काम करेंगे। पूर्व सीपीएस भंडारी ने कहा आज समय की जरूरत है कि रमन अरोड़ा जैसे साफ छवि के लोग आगे आएं जो समाज को धार्मिक और संस्कृति का ज्ञान दें सकें।
श्री भंडारी ने कहा कि जब इन जैसे व्यक्ति हमारे समाज में समाज की सेवा के लिए तत्पर होंगे तो हमारा समाज खुशहाल होगा। साथ ही हमारा सामाजिक भाईचारा और भी मजबूत होगा।
इस दौरान रमन अरोड़ा ने पूर्व सीपीएस केडी भंडारी का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि पिछले कई सालों से पूर्व सीपीएस भंडारी का उन्हें पूर्ण सहयोग प्राप्त हो रहा है।
रमन अरोड़ा ने कहा किजब भी किसी धार्मिक और सामाजिक आयोजन के लिए किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत होती है तो पूर्व सीपीएस भंडारी एक परिवारिक सदस्य की तरह उनके और उनकी टीम के साथ खड़े होते हैं। अरोड़ा ने कहा आज मेरे लिए बहुत ही खुशी का क्षण है कि केडी भंडारी ने मुझे आशीर्वाद प्रदान किया है।