प्रसिद्ध समाज सेवक कमल देव जोशी ने वार्ड नंबर 69 में बांटी सरकारी कनक

जालंधर(विनोद मरवाहा)
आज जालंधर नार्थ हल्के में पड़ते वार्ड नंबर 69 में प्रसिद्ध समाज सेवक कमल देव जोशी ने जरूतमंद परिवारों को सरकारी कनक बांटी।
इस अवसर पर कमल देव जोशी ने कहा कि पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री अवतार हैनरी के दिशा निर्देशों पर क्षेत्रीय विधायक बावा हैनरी नार्थ हल्के के हर वोटर तक सरकारी सुविधाएं पहुंचाने के लिये प्रयासरत हैं। श्री जोशी ने बताया कि अभी तक जिन जरूरतमंद परिवारों को आपसी भेदभाव की राजनीति के चलते गेहू नहीं मिल रहा था उन लोगो के लिए विधायक श्री बावा हैनरी द्वारा विशेष अभियान चला सभी को सरकार की इस स्कीम का लाभ पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से सभीडिपो होल्डरों को बिल्कुल साफ सुथरी गेहूं उपलब्ध करवाई गई है। श्री जोशी के अनुसार पंजाब की कांग्रेस सरकार के शासनकाल में जनता हित में बहुत काम हो रहे हैं व आने वाले दिनों में भी यह कार्य जारी रहेंगे।
श्री जोशी ने कहा कि वार्ड 69 उनका घर है और वार्ड के लोग उनके परिवार के सदस्य हैं। वार्ड के विकास के लिए वह चौबीस घंटे लोगों के बीच हाजिर हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं नेता नहीं जनता का सेवादार हूं। बतौर वार्ड के निवासी वह हर नागरिक की मदद करना अपना फर्ज समझते हैं।
इस मोके पार्षद राज कुमार, अंजली प्रधान, राज सूरी, हरमेश थापर, संदीप कुमार, सोनू सहोता, रवि सभ्रवाल, ऋषि, डिपो होल्डर वेद प्रकाश आदि उपस्थित थे।