फार्म हाउस पर ले जाकर 3 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप

(हलचल नेटवर्क)
तीन महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीनों महिलाओं को नोएडा सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में ले जाया गया, जहां नौ लोगों ने मिलकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार, गैंगरेप में फार्म हाउस का गार्ड और ओला कैब ड्राइवर भी शामिल था. जिस फार्म हाउस में इस वारदात को अंजाम दिया गया वो किसी सरकारी कर्मचारी का बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.
गौरतलब है कि पुलिस के पास महिला के दिए बयान के अनुसार, वो अपनी दो साथी महिलाओं के साथ मंगलवार को रात के करीब 11 बजे राजपथ नगर मेट्रो स्टेशन पर अपने-अपने ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी. तभी स्विफ्ट कार (ओला कैब) से दो युवक उनके पास अए. दोनों ने उनसे बातचीत की और तीन महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रत्येक महिला को 3000 रुपये देने की बात कही. इसके बाद उन्होंने महिलाओं को 3600 रुपये एडवांस में दिए और इनसे नोएडा चलने को कहा.
तीनों महिलाओं को कैब में बैठाकर वे लोग सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में ले गए, जहां उन दोनों के अलावा सात लोग और भी आ गए. इसके बाद तीनों महिलाओं के साथ उनलोगों ने बलात्कार किया. इतना ही महिलाओं द्वारा विरोध करने पर दिए गए 3600 रुपये भी उन लोगों ने छीन लिए.
तीनों पीड़ित महिला घटना के बाद किसी तरह वहां से बाहर निकली और सुबह लगभग 5 बजे 100 नंबर पर सूचना दी, जिसके बाद बिना देर किए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. मामले पर कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन ओला कैब चालक सहित एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर है. पुलिस का दावा है कि फरार दोनों आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगें. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी है.

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.