बड़बोली सांसद साध्वी प्रज्ञा अब भोपाल की सड़कों पर करेगी यह काम

दिल्ली(हलचल नेटवर्क)
सांसद साध्वी प्रज्ञा अब भोपाल की सड़कों पर झाड़ू लगाती दिखाई देंगी. जी हां, यह खबर सोलह आने सच है. ऐसा वो प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छत भारत कार्यक्रम के प्रति अपनी निष्ठा प्रदर्शित करने के लिए करेंगी. दरअसल प्रज्ञा ने एक बयान में शौचालय साफ करवाने और नाली बनवाने के लेकर एक विवादित बयान दिया था.
उनके बयान से संदेश गया कि वो प्रधानमंत्री के फ्लैगशिप कार्यक्रम के ही खिलाफ हैं. इस बयान पर साध्वी प्रज्ञा की जमकर आलोचना हुई और इसे पीएम मोदी के पसंदीदा अभियान के एकदम उलट माना गया, गौरतलब है कि “स्वच्छ भारत अभियान” पर प्रधानमंत्री मोदी ने खासा फोकस किया हुआ है साथ ही इसको लेकर वो खुद भी बेहद जागरूक रहते हैं.
अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि जिस अभियान को खुद सरकार के मुखिया यानि प्रधानमंत्री बेहद संवेदनशील हों और आम लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा हो उसी को लेकर साध्वी प्रज्ञा कैसे इतने हल्के में ले सकती हैं. साध्वी के इस बयान का बेहद ही गलत मैसेज गया है और इसको लेकर बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व खासा गंभीर है, मीडिया सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है साध्वी अब बीजेपी की केंद्रीय समिति से निर्देश मिलने के बाद मोदी के स्वच्छ भारत अभियान मिशन में अपना समर्थन साबित करने के लिए भोपाल की सड़रों पर झाड़ू लगाएंगी.

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.