बेटी नव्या की याद में सांपला परिवार ने गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल को दिए 16 ग्रीन बोर्ड

जालंधर (योगेश कत्याल)
अगर आप जीवन में किसी को शिक्षा दिलाने में मददगार साबित होते हैं तो समझ लीजिए आपने एक ऐसा कार्य किया है जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम है। ऐसा ही प्रशंसनीय कार्य पौत्री नव्या की याद में उनके दादा रवि सांपला ने आज किया। रवि सांपला ने गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सोफी पिंड को अपग्रेड करने व स्मार्ट स्कूल करने की दिशा की अड़चन को दूर करने की दिशा में आज महत्वपूर्ण कदम उठाया।


रवि सांपला ने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ स्कूल स्टाफ को आज 16 ग्रीन बोर्ड, 1 प्रोजेक्टर स्पांसर किया। इसके अलावा विजया बैंक की तरफ से एक एलईडी स्कूल को स्पांसर की गई। स्कूल के लिए ये सारी सामग्री उसके अपग्रेडेशन व स्मार्ट स्कूल बनने के लिए बहुत जरूरी थी इसीलिए सांपला परिवार ने इस नेक कार्य का बीड़ा उठाते हुए आज ये सामग्री गांववासियों को उपस्थिति में स्कूल स्टाफ को प्रदान की।
नव्या के पिता आशु सांपला ने कहा कि अगर स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को भविष्य में भी किसी प्रकार की किसी चीज की जरूरत होगी तो सांपला परिवार आगे बढ़कर उनकी मदद करेगा। समूह गांववासियों ने सांपला परिवार का धन्यवाद भी किया। दरअसल ग्रीन बोर्ड, प्रोजेक्टर व एलईडी मिलने से इस स्कूल में स्मार्ट क्लास भी लग सकेगी जिसका बच्चों को काफी फायदा होगा।
इस अवसर पर नव्या के पिता आशु सांपला, मां नैंसी सांपला, भाई रणविजय, विजया बैंक के मैनेजर गौरव, सरपंच सुदंर लाल, पूर्व सरपंच शिंगारा लाल, पंच सुरिंदर सांपला, गुरमेज लाल, देसराज सांपला, मास्टर राम लाल, स्कूल प्रिंसिपल व समूह स्टाफ उपस्थित थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.