ब्यूटी सैलून में होती थी जिस्मफरोशी, 6 हुए गिरफ्तार

जालंधर(हलचल नेटवर्क)
जिला पुलिस ने ब्यूटी सैलून से जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। 4 युवतियों और 2 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जाता है कि मामले की शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज के पास की गई थी। उनके आदेश पर यमुनानगर के एसपी ने पुलिस की टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजा। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, इस बात की जांच की जा रही है कि यह सैलून किसके नाम पर है और यहां किस तरह से धंधा किया जाता था।
पुलिस ने बताया कि शहर में ब्यूटी सैलून में गलत काम किए होने की शिकायत जिले के एसपी और प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को की गई थी। उनके आदेश पर शहर पुलिस ने वहां छापा मारा तो 4 युवतियों को व 2 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में को पाया।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक सैलून पहली मंजिल पर था, जिसमें अलग-अलग केबिन भी बने थे। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद अब इस बात की जांच की जा रही है कि यह बिल्डिंग किसकी है और किराये का एग्रीमेंट किसके नाम पर है। गिरफ्तारी के समय आरोपियों में शामिल एक लड़की पुलिस को बार बार यही कह रही थी कि उसका कोई कसूर नहीं है। वह तो पूरा दिन रिसेप्शन पर बैठती है। हालांकि जांच टीम का तर्क था कि वह गलत काम होते देख रही है तो वह भी अपराधी है। फिर जब उसे कहा गया कि अपने मां-बाप को बुला सकती है तब उसने कहा कि वे आ तो जाएंगे , लेकिन भविष्य में नौकरी नहीं करने देंगे। इसी तरह अन्य लड़कियों ने भी कार्रवाई न करने की बात कही। इस मामले में कुछ रसूखदार लोग भी पहुंच गए, जो कार्रवाई न करने की सिफारिश लेकर पहुंचे थे। सीआईए-2 के इंचार्ज जयपाल आर्य ने कहा कि यह मामला गृह मंत्री के संज्ञान में है।