भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पूर्व मंत्री अनिल जोशी का जन्मदिन, मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प

अमृतसर(सोनू शर्मा)
पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज बड़ी सादगी से मनाया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी व केक काटकर उनके दीर्घायु होने की कामना के साथ मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प भी लिया।
इस मोके पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप सरीन ने कहा कि पूर्व मंत्री अनिल जोशी एक लोकप्रिय नेता हैं। उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमेशा पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिलता रहता है। श्री जोशी जी को राजनीति का लम्बा तर्जुबा है। उन्होंने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है और जनता के हित में हमेशा से संघर्षरत रहे हैं। श्री जोशी ने मंत्री रहते हुए अमृतसर क्षेत्र में करोड़ों की लागत से विकास कार्य कर भाजपा की राजनीति को एक नई दिशा दी है।
पूर्व मंत्री श्री जोशी ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता छोटी-छोटी बातों को भूलाकर मिशन 2019 की तैयारियों में जुटें। इस बार पार्टी आगामी लोकसभा का चुनाव बड़ी मजबूती के साथ लड़ने जा रही है। उन्होंने केंद्र की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत बताई। कहा कि सरकार ‘सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम कर रही है। कार्यकर्ताओं को इस नीति से अधिकाधिक लोगों को रूबरू कराना होगा।
इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्त्ता काफी संख्या में उपस्थित रहे।