भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई करने वाले 2 पुलिस मुलाजिम लाइन हाजिर

पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद करते किशनलाल शर्मा, अशोक गांधी, राकेश कॉल व अन्य।

जालंधर(विनोद मरवाहा)
भाजपा नेता राकेश कॉल को थाने में पुलिस मुलाजिमों द्वारा बेरहमी से पीटने के मामले में प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर और किशनलाल शर्मा आज सुबह पुलिस कमिश्नर से मिले। राकेश राठौर के हस्तक्षेप करने के बाद पुलिस कमिशनर द्वारा दोषी मुलाजिम को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
क्या है पूरा मामला
कुछ दिन पहले भाजपा एस सी मोर्चे के सचिव राकेश कॉल पर रामामंडी थाने में किसी जमीन मामले में 2 पुलिस मुलाजिमों ने मारपीट की। इसको लेकर कल शहर की धार्मिक सामाजिक संगठनों व भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को एक मांग पत्र सौंपा था जिसमे मांग की गई थी कि भाजपा नेता राकेश कॉल के साथ मारपीट करने वाले पुलिस मुलाजिमों को ससपेंड किया जाये। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने थाने की सीसीटीव फोटेज निकाल कर जांच की जिम्मेदारी डीसीपी
गुरमीत सिंह को सौंप थी। डीसीपी गुरमीत सिंह भुल्लर ने जांच के बाद दोनों दोषी मुलाजिमों को लाइन हाजिर कर दिया।
इस अवसर पर राकेश राठौर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता राकेश कॉल पर हुए यह घटना बहुत ही निन्दनीय थी। राकेश राठौर ने कहा कि पुलिस कमिश्नर ने मुलाजिमों को लाइन हाजिर कर जनता पर पुलिस का भरोसा बरकरार रखा। उन्होंने कहा मुलाजिम के पास किसी व्यक्ति पर हाथ उठाने का कोई हक नही है। उन्होंने कहा पंजाब में और भी कई मामले है जिसमे पुलिस आम जनता पर पुलिस अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा फरीदकोट, भठिंडा, मुक्तसर और अन्य घटनाएं ध्यान में आई है उसको लेकर पंजाब डीजीपी के साथ और केंद्रीय अधिकारियो से जल्द मुलाकात की जाएगी। उन्होंने कहा किसी भी भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता के साथ पुलिस का अत्याचार बर्दाश नही किया जाएगा।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर का धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर ने उन्हें विश्वास दिलाया की आगे से कभी भी किसी भी आम आदमी और भाजपा के कार्यकर्ता के साथ पुलिस मुलाजिमो द्वारा कोई धक्का नही होगा।
इस अवसर पर राकेश कॉल ने भी पुलिस कमिश्नर और समूची भाजपा की सीनियर लीडरशिप का धन्यवाद किया। इस अवसर पर एडवोकेट अशोक गांधी, सुनील कुकरेती, अश्वनी अटवाल, हरजिंदर सिंह ढींडसा, बाबा दवेंद्र क्लेयर, अजमेर सिंह बादल, प्रवेश शर्मा, संजय पराशर, दुष्यंत वर्मा, जसपाल सिंह, गुरदेब सिंह देबी, अश्वनी अटवाल, बावा वर्मा, चंदन भनोट, डॉ विनीत शर्मा, शिव कुमार दुग्गल, राजिंदर कुमार, हन्नी दादर, कमल ग्रोवर, सोनू सहोता भारी संख्या में युवा उपस्थित थे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.