भाजपा नेता के फार्म हाउस से होटलों में भेजी जाती थीं कॉल गर्ल, दो साल से हो रहा था देह व्यापार

जालंधर(योगेश कत्याल)
भाजपा नेता के कमला फार्म हाउस में पकड़े गए देह व्यापार रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गिरोह के सदस्यों ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वे आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में भाजपा नेता अशोकराणा के फार्म हाउस से होटलों में कॉल गर्ल भेजते थे। शहर में 10 से ज्यादा ऐसे होटल हैं, जो सिर्फ देह व्यापार के लिए ही चल रहे हैं। ये लोग ग्राहक की डिमांड के अनुसार कॉल गर्ल भेजते थे। फार्म हाउस से भी होटलों में कॉल गर्ल को भेजा जाता था। पुलिस अब इन होटलों के बारे में पड़ताल करेगी।


आरोपियों ने फार्म हाउस 10 महीने पहले लीज पर लिया गया था। इसका महीने का किराया 90 हजार रुपये था। लॉकडाउन में भी संचालकों ने मालिक को पूरा किराया दिया। आरोपियों से पुलिस की पूछताछ में यह बात निकलकर आई है। रैकेट तकरीबन दो साल से देह व्यापार में लिप्त हैं। वो दिल्ली के एजेंट के संपर्क में रहते थे। एजेंट ही युवतियों को फार्म हाउस में भेजा करते थे। युवतियों का एक से दो महीने का ठेका रहता था।


मोबाइल पर भेजी जाती थी फोटो, कोड वर्ड में होती थी बुकिंग
आरोपियो से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि ग्राहकों को मोबाइल से व्हाट्सएप पर फोटो भेजी जाती थी। इसके बाद कोड वर्ड में बुकिंग होती थी। ग्राहक से चार हजार रुपये लिए जाते थे, जबकि लड़कियों को एक हजार तक मिलते थे। फार्म हाउस में दिल्ली के एजेंट युवतियों को भेजते थे। इनमें से कुछ को फार्म हाउस पर ही रोका जाता था, कुछ की बुकिंग होटलों में रहती थी। होटल में आने वाले ग्राहक कर्मचारियों से फोटो दिखाने को कहते थे। फार्म हाउस के संचालक मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील फोटो भेजते थे। इसके बाद बुकिंग होती थी। यस के लिए वाई और नो के लिए एन लिखकर भेजते थे। रकम भी लिखते थे। संचालक गाड़ियों से युवतियों को होटलों में पहुंचा देते थे।