भाजपा ने जम्मू कश्मीर से 370 एवं 35 ए हटा कर कांग्रेस के मुंह पर तमाचा मारा : प्रदीप खुल्लर

जालंधर(विनोद मरवाहा)
भारतीय जनता पार्टी जालंधर वेस्ट के युवा नेता व भाजपा मानव अधिकार सेल के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप खुल्लर की अध्यक्षता में स्थानीय 120 फुटी रोड के नजदीक 370 एवं 35 धारा हटाए जाने के खुशी में लड्डू बाँट कर एवं तिरंगे झंडे को लहराते हुए खुशी मनाई गई।
भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर ने बताया कि 1947 के बाद पहला ऐतिहासिक फैसला जम्मू कश्मीर मुद्दे पर लिया गया है। इस फैसले का सारे भारतवासियों को लाभ पहुंचेगा और इस फैसले से आपसी भाईचारे में और मजबूती आएगी। प्रदीप खुल्लर ने बताया कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक आज सारा भारत एक हो गया है। भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के समय पता नहीं क्या कारण रहे होंगे जो कश्मीर में 370 एवं 35 ऐ लगाई गई थी पर आज लगभग आजादी के 72 साल बाद जो फैसला भारत के माननीय राष्ट्रपति जी भारत के प्रधानमंत्री एवं भारत के गृहमंत्री जी ने लिया है, इस फैसले से पूरे भारतवर्ष में खुशी की लहर है और हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है कि अब कश्मीर की वादियों में अपना घर बसा सकेंगे। लेकिन अफसोस की बात है कि पीडीपी एवं कांग्रेस के कुछ सहयोगी राजनैतिक दल भारत को अखंड बनाने के लिए मोदी सरकार द्वारा किये गए इस कार्य का विरोध कर रहें है।

उन्होंने कहा कि 1947 के बाद भारतीय जनता पार्टी के बब्बर शेर और भारत माता के लाल नरेंद्र भाई मोदी जी ने कांग्रेस और इस 370 एवं 35 ए पर समर्थन ना देने वाली पार्टियों के मुंह पर जोर से तमाचा मारा है और सदन में पूर्ण बहुमत से इस बिल को पास करवाया है। इस इतिहासिक फैंसले का जो पार्टियां जा लोग समर्थन नही करता वो पाकिस्तान चला जाए। इस समय प्रदीप खुल्लर के साथ भाजपा नेता मोनिक नंदा, अश्विनी गोदी, दीपक सिंह राठौर, करण गाबा, मनोज उप्पल, राहुल चतरथ, बलविंदर सिंह राणा, सेठी सोडी सिंह, सुरजीत सिंह भुल्लर, तिलकराज भगत, कस्तूरी लाल भगत, दविंदर हीर, रिंकल बिल्ला, अजय चतरथ, अशोक कुमार, कैप्टन कुलदीप सिंह के इलावा भाजपा समर्थक हाजिर थे।