भारतीय स्टेट बैंक के व्यावसायिक कार्यालय द्वारा ग्राहक मिलन समारोह आयोजित

जालंधर(योगेश कत्याल)
भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय जालंधर की ओर से स्थानीय के. एल. सहगल. मेमोरियल ट्रस्ट के सभागार में एक ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यह समारोह बैंक की सहायक महाप्रबंधक श्रीमती अनु जग्गी की अध्यक्षता में करवाया गया।
समारोह के आयोजन का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों से तालमेल बिठाकर उन्हें बैंक संबंधी समस्याओं के निराकरण के बारे में बताना और उनके सुझावों को प्राप्त करना और इससे बैंकिंग सेवाओं में कैसे सुधार लाया जा सकता है इस बारे में उनके बहुमूल्य सुझाव जानना भी था। समारोह में जालंधर शहर की भारतीय स्टेट बैंक की सभी शाखाओं से एन आर आई पेंशनर्स व्यापारी एवं उद्योगपति ग्राहक आमंत्रित थे। इस अवसर पर उन्हें बैंक की सेवाओं के बारे में बहुमूल्य सुझाव और शिकायतें करने का अवसर प्रदान किया गया।

सहायक महाप्रबंधक श्रीमती अनु जग्गी ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक देश का सबसे बड़ा व अग्रणी बैंक है जो ग्राहकों को सेवाएं मुहैया करवाने के लिए हर प्रकार से वचनबद्ध है। बैंक समय-समय पर ग्राहकों को बेहतर बैंकिंग सेवा मुहैया करवाने को हमेशा प्रयत्नशील रहता है और इसी क्रम मैं लगभग देश भर में लगभग 500 जगहों पर ऐसे ही ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया और ग्राहकों के साथ रिश्तो को बेहतर बनाने के लिए यह ग्राहक मिलन समारोह बेहद कारगर साबित होगा। उन्होंने बताया कि जालंधर क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक की कुल 56 शाखाएं और 156 एटीएम है जिनके जरिए भारतीय स्टेट बैंक ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध करवा रहा है। समारोह के दौरान सहायक महाप्रबंधक श्रीमती अन्नू जग्गी ने ग्राहकों के साथ संवाद भी किया। इस दौरान ग्राहकों ने बैंकिंग सेवा में सुधार लाने के लिए कई अहम सुझाव भी दिए। उन समस्याओं के निदान के लिए उन्होंने बैंक के प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित किया। इस अवसर पर बैंक के सहायक महाप्रबंधक सीएस नंदा सिविल लाइंस मुख्य शाखा, सहायक महाप्रबंधक हरप्रीत सिंह एसएमसीसी शाखा, मुख्य प्रबंधक प्रकाश सिंह, मुख्य प्रबंधक हरभजन सिंह नेगी और बैंक की जी टी बी नगर स्थित समृद्धि शाखा के मैनेजर पवन बस्सी व बैंक के अन्य अधिकारी काफी संख्या में उपस्थित थे।