मां भगवती की आराधना करने से भक्त का कल्याण होता है : स.भाटिया

माता की चौकी में हाजिरी लगवाते हुए पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया, पार्षद बीबी जसपाल कौर भाटिया, भजपा पंजाब के उप प्रधान मोहिंदर भगत व अन्य माँ भक्त।

जालंधर(विनोद मरवाहा)
शास्त्री नगर सुधार सभा की तरफ से शास्त्री नगर में भक्तों को माँ की अनंत शक्ति से परिचित करवाने के लिए माता की चौकी करवाई गई। इस अवसर पर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया व उनकी पत्नी पार्षद बीबी जसपाल कौर भाटिया ने मुख्यातिथि के रूप में हाजिरी लगवाई और माता का आशीर्वाद लिया। भजन गायकों की ओर से गणपति अराधना, मंगला चरण के साथ पक्की भेंटें पेश की गईं। इसके बाद भजन गायकों ने रंग बरसे दरबार मईयां जी तेरे रंग बरसे.. तेरा लक्क लक्ख शुक्र मनाऊंदे हां तेरा ही दित्ता खांदे हां.. भेंटों से भक्ति रस बिखेरा।
इस मोके पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने शास्त्री नगर सुधार सभा दवारा समाज हित व धर्म हित मने करवाए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मां भगवती की आराधना करने से भक्त के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं और भक्त का कल्याण होता है। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि देवी दुर्गा की पवित्र भक्ति से भक्तगणों को धर्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है
माँ भगवती का आशीर्वाद लेने वालों में विधायक वेस्ट सुशील कुमार रिंकु, महेंद्र भगत उपप्रधान बीजेपी पंजाब भी शामिल हुए। कमेटी की तरफ से हरदीप ग्रेवाल प्रधान, राजेश वर्मा, संजय शर्मा, टीनू वर्मा, अमित कुमार ने आए हुए सभी मेहमानों को मां की चुनरी देकर सम्मानित किया। इनके साथ डीआर पुरी, रमेश शर्मा, विनोद खैहरा, देवेंद्र खैहरा, अश्विनी कुमार, राकेश दुआ, जसवीर सिंह, श्रीमती इंदरजीत कौर, श्रीमती शमा सहगल, श्रीमती सुरेश अरोड़ा, श्रीमती पूनम खैहरा, श्रीमती नरेंद्र कौर, श्रीमती सोनू अरोड़ा और श्रीमती पुरी ने भी हाजिरी लगवाई।