मौसम की तरह बदलने वाले कांग्रेसियों का हर चेहरा वोटर कर रहे हैं बेनकाब: डा.अटवाल

जालंधर(विशाल कोहली)
असम्बली हलका फिल्लौर के आज अपने सफल दौरे दौरान शिरोमणि अकाली दल -भाजपा के सांझे उम्मीदवार डा.चरनजीत सिंह अटवाल का गाँव ललियाँ और कंग जागीर में भी समर्थकों और की तरफ एक विशाल जलसा करके जहाँ स्नेहपूर्ण स्वागत किया गया वहां सभी ने भरपूर समर्थन देने का भी ऐलान किया।
इस मौके डा. चरनजीत सिंह अटवाल ने अपने संबोधन में कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए अक्सर चेहरा बदलते रहने वाले कांग्रेसियों को अब वोटर ने पूरी तरह पहचान लिया है और इसी के चलते कांग्रेसियों की मनघड़त योजनाओं का पदार्फाश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में कभी विकास नहीं था। विकास की आड़ में कांग्रेस ने आतंकवाद, नक्सलवाद व अराजकता को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस सत्ता की भूखी है। उन्हें तो राष्ट्रीय गौरव का एहसास ही नहीं है। देश में जितने भी विवाद हैं, उनकी जड़ कांग्रेस है।
डॉ.अटवाल ने कहा है कि सत्ता की भूख में कांग्रेस पार्टी देश को भी धोखा देने से गुरेज नहीं करती है। कांग्रेस के लिए कभी देशहित सर्वोपरि नहीं रहे, उनके लिए केवल पार्टी हित सर्वोपरि है, जिसके लिए उन्होंने कभी भी देशहित को दाव पर लगाने का गुरेज नहीं किया।
डॉ.अटवाल के अनुसार लोग अब कांग्रेस के झूठ, खोखले वादों, भ्रष्टाचार व सांप्रदायिकता को बर्दाश्त नहीं कर रहे। ऐसे में समय आ गया है कि हम सब आपसी भेदभाव भूलकर एकजुट होकर कांग्रेस को प्रदेश में जड़ से उखाड़ने का संकल्प लें। इस मौके बलदेव सिंह खैहरा हलका विधायक, अमरजीत सिंह अमरी सीनियर भाजपा नेता, जथे. हरजिन्दर सिंह, बलवीर सिंह, गुरनाम सिंह, जसवीर सिंह, जगजीत सिंह, मक्खण सिंह दोसांझ, राजीव, जगजीत सिंह, बलविन्दर सिंह, सुक्खवीर सिंह और कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं ने डा. अटवाल की बात का समर्थन करते हुए उन्हें हर प्रकार का यथा संभव सहयोग देने का भरोसा दिया।