युवक का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी लड़की, न करें ऐसी गलती वरना हो जाएंगे परेशान

जालंधर(हलचल नेटवर्क)
पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक युवक का अश्लील वीडियो बनाकर युवती द्वारा ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित की इंटरनेट मीडिया के जरिये युवती से दोस्ती हुई थी। इस बीच युवती ने युवक को वीडियो काल करके उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार पीड़ित अपने परिवार के साथ गोविंदपुरा में रहता है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। इसी वर्ष मार्च में उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया के जरिये एक युवती से हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। 15 मार्च को वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान युवती ने उससे कपड़े उतारने के लिए कहा तो युवक ने कपड़े उतार दिए। कुछ ही देर के बाद युवती ने युवक के वाट्सएप पर एक वीडियो भेजी। युवक ने जैसे ही वीडियो देखी वह हैरान हो गया। वह युवक का अश्लील वीडियो था, युवती ने युवक को धमकी दी कि रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर देगी।
युवक ने अपने एक जानकार से पांच हजार रुपये लेकर उसके खाते में भेज दिए, इसके बाद भी वह लगातार रुपयों की मांग करती रही। परेशान होकर युवक ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।