युवा भाजपा नेता ने जारी किया राहुल गाँधी का विवादित पोस्टर

जालंधर(विनोद मरवाहा)
भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब के मीडिया प्रभारी एडवोकट अशोक सरीन हिक्की ने पुलवामा हमले के बाद पकिस्तान का समर्थन करने वाले नेताओं के विरोध में आज यहाँ एक विवादित पोस्टर जारी किया है। श्री हिक्की ने यह पोस्टर भाजपा की और से नहीं बल्कि अपने एक निजी संगठन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के माध्यम से जारी किया है। पोस्टर का टाइटल है ‘पकिस्तान के यार, हिन्दुस्तान के गद्दार’।
श्री हिक्की द्वारा जारी किये गए इस पोस्टर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह सहित जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को देश का गद्दार बतया गया है।
अशोक सरीन हिक्की ने इस पोस्टर कहा कि यह मेरी निजी राय उन सभी नेताओं के खिलाफ है जो पकिस्तान का समर्थन करते हुए एयर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह पोस्टर गैर राजनीतिक संस्था की तरफ से जारी हुआ है। मै अपने पोस्टर पर लिखी बातों पर खड़ा हूँ। यह सब नेता भारत के गद्दार है जो सोशल मीडिया पर बेतुकी बयानबाज़ी कर हिंदुस्तान की फौज पर सवाल उठा भारत की जनता एवं फौज की भावनाओ को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू सहित पोस्टर में दिखाए गए सभी नेता गलत बयानबाज़ी कर पाकिस्तान के समाचारपत्रों में भारतीय फौज एवं भारत के खिलाफ दुनिया मे माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं ।सरीन के कहा कि गद्दारो को गद्दार ही कहा जाता है।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.