ये हैं वर्दी वाले गुंडे, थाने में महिला की पिटाई का विडियो वायरल, 5 पुलिसवालों पर केस

(हलचल नेटवर्क)
थाने के अंदर लॉन में रखी कुर्सियां, जिन पर बैठे पुलिसकर्मी। इनके बीच में खड़ी एक असहाय महिला। एक पुलिसकर्मी उससे कोई मोबाइल नंबर पूछ रहा है। फिर गाली देने के साथ एक हेड कॉन्स्टेबल पूरी ताकत से महिला को बेल्ट मारता है। कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी कहते हैं कि कुछ न बताएगी……(गालियां)…..बहुत खिलाड़ी है। हेड कॉन्स्टेबल फिर महिला पर बेल्ट से वार करता है। दूसरे पुलिसकर्मी उससे यह पूछते हैं कि बता तू पार्क में क्या करने आई थी। इंसानियत और वर्दी के कर्तव्यों को तार-तार करता फरीदाबाद पुलिस का यह चेहरा एक वायरल विडियो से सामने आया है। इसके बाद पूरा महकमे में हड़कंप है। यही वजह है कि इस मामले में दो हेड कॉन्स्टबल को सस्पेंड और तीन एसपीओ को बर्खास्त करने का आदेश पुलिस कमिश्नर ने दे दिया है। साथ ही सभी के खिलाफ केस दर्ज कर दो एसपीओ को देर शाम गिरफ्तार भी कर लिया गया।
4 मिनट 24 सेकंड का यह विडियो रविवार की रात वायरल हुआ। जांच शुरू हुई तो पता चला कि मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का है। इस घटना को महिला आयोग ने भी संज्ञान में लिया। आयोग की टीम पुलिस कमिश्नर ऑफिस यह जानने के लिए पहुंची कि महिला को पुरुष पुलिसकर्मी कैसे पार्क से उठाकर थाने ले जा सकते हैं। वहीं जिस किसी ने यह विडियो सोशल मीडिया पर देखा वह पुलिस की इस कार्यशैली पर थू-थू करता नजर आया।
पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने कार्रवाई के आदेश जारी किए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक कमिश्नर के आदेश पर हेड कॉन्स्टेबल रोहित और बलदेव को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं एसपीओ कृष्णपाल, हरपाल व दिनेश को बर्खास्त किया गया।