राजनीति सेवा है, व्यवसाय नहीं, मोदी सरकार ने किया साबित: मयंक व्यास

जालंधर(विनोद मरवाहा)
मोदी सरकार ने प्रमाणित किया है कि राजनीति सेवा है व्यवसाय नहीं। भाजपा को सेवा का अनुभव है जबकि कांग्रेस सियासत के लिए दिखावे को सेवा करती है।
यह बात मंडल 7 के युवा भाजपा प्रधान मयंक व्यास ने हलचल पंजाब के साथ एक विशेष भेंटवार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि सियासत कर कांग्रेस ने देश को 70 साल में पीछे ही धकेला। भारतीय जनता पार्टी भेदभाव की राजनीति नहीं करती, सच्चाई पर चलते हुए समाज की सेवा करने का काम करती है और आगे भी देश खासकर गरीब एवं वंचित लोगों की उत्साह के साथ सेवा करती रहेगी। श्री व्यास ने कहा कि मौजूदा मोदी सरकार की योजनाओं और नीतियों की वजह से करोड़ों से अधिक परिवारों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से फायदा पहुंचा है। कार्यकर्ता सरकार की इन्हीं कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं ताकि इनका लाभ आम आदमी को मिल सके। उन्होंने कहा कि अब देश व प्रदेश में माहौल भाजपा का है। 2019 में जीत के लिए इस माहौल को कार्यकर्ता बनाकर रखें।
वहीं राफेल डील पर कोर्ट द्वारा कांग्रेस को मिले करारे जबाब पर श्री व्यास ने कहा कि कांग्रेस झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है। वह सिर्फ झूठ की ही खेती करती है। आने वाले दिनों के चुनाव में जनता कांग्रेस को और भी कड़ा जबाब देगी