रेफरेंडम 2020 को जड़ से उखाड़ने के लिए पंजाब में करेंगे 21 विशाल धर्म संसद कार्यक्रम : निशांत शर्मा

लुधियाना (राजन मेहरा)
शिव सेना हिन्द की एक बैठक लुधियाना में पंजाब यूथ अध्यक्ष संदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके दो दिवसीय पंजाब दौरे पर निकले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा का लुधियाना पहुंचने पर शिव सेनिको ने भव्य स्वागत किया। इस मौके उन के साथ पंजाब उपाध्यक्ष अरविंद गौतम ,दफ्तर इंचार्ज राजिंदर धारीवाल,मोहाली अध्यक्ष सोनू राणा,विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके पार्टी के राहुल दुआ राष्ट्रीय महासचिव. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमित अरोड़ा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश बख्शी, राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता हरकीरत खुराना, पंजाब बैठक में पहुंचे।
इस मौके निशांत शर्मा व संदीप वर्मा ने बताया कि रेफरेंडम 2020 के पूरी तरह से खात्मे के लिए अगले वर्ष पंजाब में 21 धर्म संसद कार्यक्रम किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की शुरुआत 5 जनवरी को मोगा में विशाल धर्म संसद कर के की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस धर्म संसद में हिंदुओं की ऐसी सिंह गर्जना होगी जिस से पंजाब में खालिस्तान का सपना संजोने वालों के नापाक इरादों को जड़ से ध्वस्त कर दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि शिव सेनिकों की दहाड़ की वजह से पहले ही रेफरेंडम 2020 की हवा निकली हुई है। मोगा में हो रही विशाल धर्म संसद की वजह कट्टरपंथियों में बौखलाहट पैदा हो गई है।
उन्होंने कहा कि इस धर्म संसद में देशभर के 13 अखाड़ों के साधु संत हिन्दू संगठनों के हज़ारो धर्म रक्षक व हज़ारो की संख्या शिव सैनिक पहुंचेंगे । और ये धर्म संसद देश विरोधी ताकतों के पंजाब से बोरी बिस्तरे गोल कर के रख देगी। उन्होंने कहा कि 2020 में खालिस्तान बनाने का झूठा सपना संजोने वालो की झूठी उम्मीदों को शिव सेना हिन्द 2020 में पैरों तले कुचल कर नष्ट कर देगी । जिस के बाद दोबारा कभी कोई खालिस्तान का नाम तक नही लेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब को खालिस्तान बनाना तो दूर पंजाब के हज़ारो गांवों में किसी एक गाँव को भी अगले 2020 साल भी खालिस्तान समर्थक एड़ी चोटी का जोर लगा ले तब भी एक गाँव को खालिस्तान नही बना पाएंगे। उन्होंने कहा कि खालिस्तान मुहिम को जब तक पूरी तरह से तहसनहस नही कर देंगे तब तक शिव सैनिक चेन से नही बैठेंगे। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में शिव सेनिकों की दहाड़ ने खालिस्तान समर्थकों में बौखलाहट पैदा कर दी है। उन्हें पंजाब भर में रेफरेंडम 2020 मुहिम को सफल बनाने के लिए शिव सैनिकों की मजबूत दीवार को भेद कर निकलना होगा। निशांत शर्मा व संदीप वर्मा ने कट्टरपंथियों पर बरसते हुए कहा कि पंजाब में शिव सैनिक न कही रेफरेंडम 2020 के पोस्टर लगने देगी न ही कोई हस्ताक्षर अभियान ही चलाने देगी। जहा पर भी खालिस्तान समर्थकों ने पंजाब के सिख परिवारों से समर्थन मांगने के लिए कोई भी कदम उठाया उस में खलल डालने के लिए शिव सैनिक मौके पर जाकर विरोध करेगी।
इस के लिए हम पंजाब भर में अहिंसक तरीके से विरोध करेंगे लेकिन अगर देश के गद्दारों से दो दो हाथ भी करने की नोबत आई तो शिव सैनिक उन्हें छठी का दूध याद दिलाकर रख देंगे।
इस मौके अरविंद गौतम व राहुल दुआ ने बताया कि शिव सैनिको द्वारा रेफरेंडम 2020 के खात्मे के लिए शुरू की गई खात्मा रेफरेंडम 2020 मुहिम के अंतर्गत कई महीनों से जारी हस्ताक्षर अभियान के जरिये लाखों हस्ताक्षर करवाये जा रहे है । इस हस्ताक्षर अभियान में सिखों का भी सहयोग मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि सिख भाईयों के सामने पतवंत सिंह पन्नू और सिमरनजीत मान जैसे देश और कौम के गद्दारों को बेनकाब किया जा रहा है।इस मौके हरकीरत सिंह खुराना व योगेश बख्शी ने बताया कि पंजाब में लाखों सिख यही चाहते है कि पंजाब भर में हिन्दू सिख भाईचारा मजबूती से बना रहा। जिस का प्रमाण कट्टर खालिस्तान समर्थक सिमरनजीत सिंह मान की पार्टी अकालीदल मान को चुनावो में पंजाब के सिखों से करारा तमाचा पड़ने के बाद मिल जाता है। उन्होंने कहा सिमरनजीत सिंह मान की पार्टी के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाती है। खालिस्तान समर्थकों को सिखों का कितना समर्थन प्राप्त है इस का एहसास सिख भाई बहन कई बार चुनावों में करवा चुके इस मौके अमित अरोड़ा ने कहा मोगा में हो रही धर्म संसद में भारी संख्या में शिव सैनिक पहुंचेंगे।
उन्होंने कहा कि यह धर्म संसद रेफरेंडम 2020 का खात्मा कर के रख देगी। उन्होंने कहा कि हज़ारों शिव सैनिक कुर्बान हो जाएंगे मगर पंजाब भर तो दूर पंजाब की एक इंच की धरती पर भी हम खालिस्तान नही बनने देंगे।उन्होंने कहा कि खालिस्तानी आंतकी भले ही हथियारों के दम पर निहत्थे शिव सेनिकों पर हमला कर नपुंसक और कायराना हरकतों को अंजाम दें मगर खालिस्तान का सपना 2020 में पूरी तरह से चकनाचूर हो जाएगा।इस के लिए भी शिव सेनिकों ने रणनीति बना ली है।
उन्होंने कहा कि हम नही चाहते कि पंजाब में खालिस्तान समर्थकों के साथ शिव सेनिको के टकराव के आसार पैदा हो मगर भारत की अखंडता के लिए देश द्रोहियों से लोहा लेना केवल देश की सेना या पुलिस का ही फर्ज नही बल्कि हरेक नागरिक का फर्ज है कि वो भारत माँ की रक्षा के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार रहे।

Please select a YouTube embed to display.

The request cannot be completed because you have exceeded your quota.